Move to Jagran APP

अब आइपीएल में भी भारतीय फैंस की नजर होगी इस युवा भारतीय खिलाड़ी पर

आइपीएल के 10वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स का पहला मैच सात अप्रैल को राजकोट के मैदान में गुजरात लायंस की टीम के साथ खेला जाएगा।

By ShivamEdited By: Published: Fri, 31 Mar 2017 09:07 PM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2017 10:41 PM (IST)
अब आइपीएल में भी भारतीय फैंस की नजर होगी इस युवा भारतीय खिलाड़ी पर
अब आइपीएल में भी भारतीय फैंस की नजर होगी इस युवा भारतीय खिलाड़ी पर

शरद त्रिपाठी, कानपुर। धर्मशाला के मैदान से टेस्ट करियर का आगाज करने वाले कुलदीप यादव का सितारा आइपीएल के मैचों में भी बुलंद रहा है। चाइनामैंन गेंदबाज ने पहले टेस्ट में चार विकेट लेकर आस्ट्रेलिया की टीम को लड़खड़ा दिया तो वहीं आइपीएल के मैचों में भी वह छह विकेट अपनी झोली में डाल चुके हैं।

loksabha election banner

कानपुर के कुलदीप यादव कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम से आइपीएल खेलते हैं। धर्मशाला का टेस्ट खेलकर गुरुवार को घर पहुंचे कुलदीप शनिवार को आइपीएल के कोलकाता में चल रहे कैंप में शामिल होने के लिए जा रहे हैं। कुलदीप ने नौवें सीजन से इंडियन प्रीमियर लीग में डेब्यू किया था। कुलदीप ने पहला मैच ईडन गार्डन के मैदान में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम से मुंबई इंडियन के खिलाफ खेला था। आइपीएल में खेले गए कुल तीन मैचों में कुलदीप को किसी में बल्लेबाजी का अवसर तो नहीं मिला मगर गेंदबाजी करते हुए छह विकेट जरूर झटके थे। कुलदीप का इन मैंचों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 35 रन देकर तीन विकेट लेने का है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आइपीएल के 10वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स का पहला मैच सात अप्रैल को राजकोट के मैदान में गुजरात लायंस की टीम के साथ खेला जाएगा। 10वें सीजन के लिए नाइट राइडर्स टीम का कैंप कोलकाता में शुरू हो गया है। इस कैंप में शामिल होने के लिए कुलदीप शनिवार को कोलकाता के लिए रवाना होंगे।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.