Move to Jagran APP

श्रीनिवासन पर बरसे मनोहर, और शुरू हुई कलह..

बीसीसीआइ के पूर्व अध्यक्ष शशांक मनोहर और मौजूदा बीसीसीआइ सचिव संजय पटेल गुरुवार को वाकयुद्ध में उलझ गए। मनोहर ने तमिलनाडु के शक्तिशाली अधिकारी एन श्रीनिवासन के बोर्ड अध्यक्ष पद पर बने रहने को लेकर काफी तीखी प्रतिक्रिया दी थी जो पटेल को पसंद नहीं आई।

By Edited By: Published: Fri, 04 Oct 2013 10:58 AM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2013 09:47 PM (IST)
श्रीनिवासन पर बरसे मनोहर, और शुरू हुई कलह..

मुंबई। बीसीसीआइ के पूर्व अध्यक्ष शशांक मनोहर और मौजूदा बीसीसीआइ सचिव संजय पटेल गुरुवार को वाकयुद्ध में उलझ गए। मनोहर ने तमिलनाडु के शक्तिशाली अधिकारी एन श्रीनिवासन के बोर्ड अध्यक्ष पद पर बने रहने को लेकर काफी तीखी प्रतिक्रिया दी थी जो पटेल को पसंद नहीं आई।

loksabha election banner

पढे़ं: बीसीसीआइ में अब इन नए पचड़ों को लेकर विवाद शुरू

साफ छवि वाले प्रशासक रहे मनोहर ने अखबार को दिए साक्षात्कार में श्रीनिवासन की काफी आलोचना की थी। मनोहर ने कहा था, 'अगर आपमें थोड़ा सा भी आत्मसम्मान और विवेक है और आपको बोर्ड का ख्याल होता तो आप अपने दामाद के गिरफ्तार होने के तुरंत बाद इस्तीफा दे देते। आपने ऐसा कुछ नहीं किया और इसके परिणामस्वरूप बोर्ड की छवि को इतना नुकसान पहुंचा कि अब लोगों का इस बोर्ड पर भरोसा ही खत्म हो गया है।' पेशे से वकील मनोहर ने श्रीनिवासन पर बीसीसीआइ की छवि को महज चार महीने के अंदर धूमिल करने का आरोप लगाया, जिसे बोर्ड ने कई वर्षो में कमाया था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वहीं पटेल ने मनोहर के खिलाफ इतनी आक्रामकता नहीं बरतते हुए कहा कि मनोहर का बयान उन्हें पसंद नहीं आया। पटेल ने मुंबई में मार्केटिंग समिति की बैठक के बाद कहा, 'मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहूंगा कि अगर कोई पूर्व बीसीसीआइ अधिकारी बोर्ड में अपने साथी के बारे में कोई टिप्पणी कर रहा है तो उसे इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि बीसीसीआइ सभी अधिकारियों की मदद से चल रही है। मेरी व्यक्तिगत राय है कि यह सभी अधिकारियों की एकजुट जिम्मेदारी है। एक को खुद को अन्य से अलग नहीं कर देना चाहिए।' मनोहर ने हाई कोर्ट में हलफनामा सौंपा है और इसमें अपना नाम बीसीसीआइ के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर किए मामलों से बाहर रखने को कहा है। बीसीसीआइ ने मनोहर के बोर्ड के खिलाफ कानूनी मामले से अपना नाम हटाने के प्रयास पर कड़ी आपत्ति व्यक्त की है और पटेल ने कहा कि उनका यह कदम जिम्मेदारी से बचने वाला है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.