PreviousNext

बदल गए आइपीएल-6 के इन कड़े मुकाबलों के कार्यक्रम

Publish Date:Fri, 29 Mar 2013 01:07 PM (IST) | Updated Date:Fri, 29 Mar 2013 01:07 PM (IST)
बदल गए आइपीएल-6 के इन कड़े मुकाबलों के कार्यक्रम
इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के तीन अप्रैल से शुरू होने वाले टी-20 टूर्नामेंट के कुछ मैचों के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। कर्नाटक विधानसभा चुनावों के कारण बेंगलूर में होने वाल

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के तीन अप्रैल से शुरू होने वाले टी-20 टूर्नामेंट के कुछ मैचों के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। कर्नाटक विधानसभा चुनावों के कारण बेंगलूर में होने वाले मैचों के साथ-साथ दिल्ली, मोहाली, धर्मशाला, रांची और पुणे में होने वाले मैचों का कार्यक्रम भी बदला गया है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच जो मैच पहले बेंगलूर में चार मई को होना था वह अब 14 मई को होगा।

इसी तरह आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच छह मई को निर्धारित मैच नौ अप्रैल को खेला जाएगा। किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच जो मैच 23 अप्रैल को मोहाली में होना था, अब वह 16 मई को धर्मशाला में होगा। किंग्स इलेवन का 16 मई को आरसीबी के खिलाफ धर्मशाला में होने वाला मैच अब छह मई को मोहाली में खेला जाएगा। दिल्ली डेयरडेविल्स का किंग्स इलेवन के खिलाफ घरेलू मैच पहले 13 मई को फिरोजशाह कोटला में खेलना जाना था, लेकिन अब यह 23 अप्रैल को होगा।

बल्ला बनेगा कैनवास

आगामी आइपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के मैचों के दौरान कलाकृति का विशेष नमूना उस समय देखने को मिलेगा जब कुछ कलाकारों द्वारा क्रिकेट के बल्ले को एक कैनवास के रूप में प्रदर्शित किया जाएगा। पांच इंच के क्रिकेट बल्ले को 15 मशहूर और उभरते हुए कलाकारों द्वारा विभिन्न रूपों में चित्रित किया जाएगा। ये बल्ले अलग-अलग आइपीएल मैच स्थलों के अलावा अन्य स्थान जैसे हवाईअड्डे पर प्रदर्शित किए जाएंगे तथा इसके बाद इनकी नीलामी की जाएगी। दिल्ली डेयरडेविल्स द्वारा शुरू किए गए इस अभियान बैटिंग फॉर आर्ट..खेलो फ्रंट फुट पे के अलावा इन कलाकारों की कला का एक डेस्कटॉप कैलेंडर भी लाया जाएगा।

आइपीएल-6 का भागीदार बना स्टार इंडिया

स्टार इंडिया आइपीएल-6 का आधिकारिक भागीदार बन गया है। स्टार इंडिया के सीइओ उदय शंकर ने कहा, हम आइपीएल के साथ जुड़ने से खुश हैं। हम इस मंच का उपयोग अपने ब्रांड के वादे रिश्ता वही सोच नई को लोगों तक पहुंचाने के लिए अच्छे अवसर के रूप में देख रहे हैं। पेप्सी, वोडाफोन और यस बैंक पहले ही आइपीएल के आधिकारिक भागीदार हैं।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ipl 2013 programme has been changed(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

दिल्ली डेयरडेविल्स को झटका! घायल राइडर कोमा में, 1 गिरफ्तार जागी उम्मीद, राइडर की हालत में सुधार
यह भी देखें
अपनी प्रतिक्रिया दें
    लॉग इन करें
अपनी भाषा चुनें




Characters remaining

Captcha:

+ =


आपकी प्रतिक्रिया

    मिलती जुलती

    यह भी देखें
    Close