Move to Jagran APP

मैक्सवेल की तूफानी पारी, हैदराबाद को 194 का लक्ष्य

आइपीएल 7 के 9वें मुकाबले में हैदराबाद सनराइजर्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आमने-सामने है। आज के मैच में हैदराबाद की टीम ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है।

By Edited By: Published: Tue, 22 Apr 2014 08:18 PM (IST)Updated: Tue, 22 Apr 2014 09:53 PM (IST)
मैक्सवेल की तूफानी पारी, हैदराबाद को 194 का लक्ष्य

शारजाह। आइपीएल 7 के 9वें मुकाबले में चेन्नई की टीम ने हैदराबाद के खिलाफ 6 विकेट पर 193 रन बनाए। मैक्सवेल की तूफानी बल्लेबाजी के सामने हैदराबाद के गेंदबाज फीके नजर आए। उन्होंने 43 गेंदों का सामना करने 95 रन बनाए। एक बार फिर मैक्सवेल शतक से चूक गए।

loksabha election banner

चेन्नई सुपर किंग्स की हैदराबाद के खिलाफ अच्छी शुरुआत रही। पुजारा और सहवाग के बीच पहले विकेट के लिए 51 रन की पार्टनरशिप रही। सहवाग अपने लय में नजर आ रहे थे मगर वो 30 रन पर आउट हो गए। पुजारा ने भी अच्छी शुरुआत की मगर वो भी 35 रन पर आउट हो गए। चेन्नई की तरफ से पिछले मैच में हीरो रहे डेविड मिलर इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए और महज 10 रन पर उन्हें भुवनेश्वर कुमार ने वार्नर के हाथों कैच करवा दिया। हैदराबाद की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए जबकि अमित मिश्रा ने दो विकेट लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.