Move to Jagran APP

ये पूर्व दिग्गज बन सकता है ऑस्ट्रेलिया का नया तेज गेंदबाजी कोच

पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी कोच बन सकते हैं। रिपार्ट के अनुसार उन्हें अगले महीने तक इस पद पर नियुक्त किया जा सकता है। सिडनी मार्निग हेराल्ड की रिपोर्ट में कहा गया है कि गिलेस्पी और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच बातचीत चल रही है और उन्हें

By ShivamEdited By: Published: Wed, 25 May 2016 11:24 PM (IST)Updated: Wed, 25 May 2016 11:26 PM (IST)
ये पूर्व दिग्गज बन सकता है ऑस्ट्रेलिया का नया तेज गेंदबाजी कोच

सिडनी, एएफपी। पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी कोच बन सकते हैं। रिपार्ट के अनुसार उन्हें अगले महीने तक इस पद पर नियुक्त किया जा सकता है। सिडनी मार्निग हेराल्ड की रिपोर्ट में कहा गया है कि गिलेस्पी और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बीच बातचीत चल रही है और उन्हें अगले महीने यह पद सौंपे जाने की संभावना है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रवक्ता ने हालांकि कहा, 'हम कई उम्मीदवारों से बात कर रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ भी सुनिश्चित नहीं हुआ है।'

loksabha election banner

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच डेरेन लीमैन इस साल भारत में टी-20 विश्व कप के बाद क्रेग मैकडरमॉट के हटने के बाद से ही नए गेंदबाजी कोच की तलाश में हैं। उन्होंने पिछले महीने कहा था कि गिलेस्पी उनकी सूची में सबसे ऊपर हैं। गिलेस्पी चार साल तक काउंटी टीम यार्कशर के कोच रहे और पिछले साल इंग्लैंड के कोच बनने की दौड़ में सबसे आगे थे। इस पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने हालांकि तब यह कहकर पेशकर ठुकरा दी थी कि वह मौजूदा इंग्लिश काउंटी चैंपियन के प्रति प्रतिबद्ध हैं।

- स्टोक्स को खेलने की उम्मीद नहीं

लंदन, एएफपी। इंग्लैंड के चोटिल ऑलराउंटर बेन स्टोक्स को श्रीलंका के खिलाफ शेष मैचों में खेलने की उम्मीद नहीं है। हेडिंग्ले टेस्ट में स्टोक्स अपना घुटना चोटिल कर बैठे थे। मंगलवार को उनके घुटने का ऑपरेशन किया गया। स्टोक्स की जुलाई में पाकिस्तान के साथ होने वाली सीरीज से पहले फिट होने की उम्मीद कम ही है। हालांकि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कोई समय सीमा तय नहीं की है। टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड टीम का हिस्सा रहे रीस टोपले को अभी पूरी तरह से फिट होने में लगभग तीन महीने का समय लगेगा। टोपले अप्रैल में चोटिल हुए थे।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.