Move to Jagran APP

पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर हुए शहजाद, गेल ने उड़ाया मजाक

वेस्टइंडीज के सुपरस्टार क्रिस गेल ने पाकिस्तान के ओपनर अहमद शहजाद का मजाक उड़ाया है। शहजाद को इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान की संभावित टीम से बाहर कर दिया गया है।

By sanjay savernEdited By: Published: Thu, 05 May 2016 05:22 PM (IST)Updated: Thu, 05 May 2016 05:27 PM (IST)
पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बाहर हुए शहजाद, गेल ने उड़ाया मजाक

बेंगलुरु। वेस्टइंडीज के सुपरस्टार क्रिस गेल ने पाकिस्तान के ओपनर अहमद शहजाद का मजाक उड़ाया है। शहजाद को इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान की संभावित टीम से बाहर कर दिया गया है।

loksabha election banner

शहजाद ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के सवालों के जवाब देने की पहल की। इसी दौरान गेल ने पूछा कि पाकिस्तान टीम से बाहर करने का कारण ज्यादा सेल्फीज लेना तो नहीं? बता दें कि पाकिस्तान के ओपनर शहजाद और गेल कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के उद्धाटन संस्करण में जमैका तलावाहस की तरफ से एकसाथ खेलते थे। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। शहजाद सेल्फीज लेने के लिए जाने जाते हैं और उनका ट्विटर अकाउंट इस बात को साबित भी करता है।

बहरहाल, शहजाद भी जवाब देने से नहीं चूके और कहा, 'अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं। आप मजेदार हैं गेल। यह सेल्फी आपके लिए और इस पर कोई रोक नहीं लगने वाली।'

इसके बाद गेल ने फिर ट्वीट करके पाक ओपनर की तारीफ की। उन्होंने ट्वीट किया, 'हंस-हंस के लोटपोट हो गया। पाकिस्तान को कमी खलेगी। तुम मैदान के अंदर और बाहर प्रतिभाशाली खिलाड़ी हो। मगर मुझे एक सेल्फी लेने दो।' शहजाद ने गेल के इस ट्वीट का आभार जताते हुए कहा, 'आपके शब्दों के लिए धन्यवाद भाई। मैंने मिस नहीं किया। मुझे गॉड पर, अपनी क्षमताओं और बोर्ड के फैसलों पर विश्वास रखना होगा।'

11 टेस्ट, 75 वन-डे और 44 अंतरराष्ट्रीय टी-20 खेलने वाले शहजाद को अपने बर्ताव और अनुशासन में कमी के कारण पाक टीम से बाहर किया गया है। पाकिस्तान के प्रमुख चयनकर्ता इंजमाम उल हक ने कहा कि उन्होंने शहजाद और उमर अकमल को टीम से बाहर करने से पहले सभी चयनकर्ताओं, पाक क्रिकेट के अन्य स्टेकहोल्डर्स और पूर्व कोच व मैनेजर की रिपोर्ट्स देखने के बाद यह फैसला लिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.