Move to Jagran APP

गंभीर और सहवाग फिर धमाल मचाने को तैयार

विश्व कप के लिए भारतीय चयनकर्ताओं द्वारा नजरअंदाज किए गए गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर रणजी ट्रॉफी में अपना कमाल दिखाने को तैयार हैं। दोनों ने दिल्ली को ग्रुप बी में शीर्ष पर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। मंगलवार से शुरू हो रहे रणजी ट्रॉफी मैच

By sanjay savernEdited By: Published: Tue, 13 Jan 2015 06:45 AM (IST)Updated: Tue, 13 Jan 2015 02:05 PM (IST)
गंभीर और सहवाग फिर धमाल मचाने को तैयार

नई दिल्ली। विश्व कप के लिए भारतीय चयनकर्ताओं द्वारा नजरअंदाज किए गए गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर रणजी ट्रॉफी में अपना कमाल दिखाने को तैयार हैं। दोनों ने दिल्ली को ग्रुप बी में शीर्ष पर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। मंगलवार से शुरू हो रहे रणजी ट्रॉफी मैच में ये दोनों एक बार फिर से अपना दबदबा बनाने के इरादे के साथ उतरेंगे। यह मैच फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा।

loksabha election banner

दिल्ली की टीम अपने चार मैचों में से तीन मैच जीत चुकी है और अगर यहां मौसम ने साथ दिया तो कोटला मैदान पर ओडिशा की कमजोर टीम को हराकर टीम शीर्ष स्थान पर अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करेगी। गंभीर ने दिसंबर की शुरुआत में सौराष्ट्र के खिलाफ 147 रन की पारी खेलकर सत्र की शानदार शुरुआत की थी जबकि सहवाग ने नये साल की शुरुआत लाहली में हरियाणा के खिलाफ तूफानी शतक के साथ की थी।

विश्व कप 2015 की चयनित टीम में शामिल न किए जाने पर इन दोनों की नजरें अब राष्ट्रीय चयनकर्ताओं को बल्ले से जवाब देने पर टिकी होंगी। फिरोजशाह कोटला पर मैचों के कोहरे के प्रभावित होने के बावजूद दिल्ली की टीम लगातार लय में नजर आ रही है और उसने गुजरात के खिलाफ मैच से बोनस अंक भी हासिल किया है। सहवाग और उन्मुक्त चंद ने सत्र में अब तक दो-दो शतक जड़े हैं जबकि गंभीर ने भी एक शतक लगाया है जिससे टीम की बल्लेबाजी काफी मजबूत नजर आ रही है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.