Move to Jagran APP

धौनी के नाम दर्ज हुआ ये बदनुमा रिकॉर्ड

कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की टीम लगातार चार मैच हार चुकी है। पुणे सुपरजायंट्‍स के कप्तान धौनी ने आईपीएल में अपने खिलाड़‍ियों को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Tue, 26 Apr 2016 01:08 PM (IST)Updated: Tue, 26 Apr 2016 03:25 PM (IST)
धौनी के नाम दर्ज हुआ ये बदनुमा रिकॉर्ड

पुणे। राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के नाम आईपीएल में एक बदनुमा रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। धौनी की टीम को पिछले दिनों केकेआर के हाथों 2 विकेट से हार झेलनी पड़ी जो टीम की लगातार चौथी हार थी। धौनी को इससे पहले आईपीएल के इतिहास में कभी भी लगातार चार हार नहीं झेलनी पड़ी थी। लगातार हार से निराश हो चुके धोनी ने अपने खिलाड़ियों को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया।

loksabha election banner

धौनी इससे पहले आठ संस्करणों तक चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान थे और उनके नेतृत्व में सीएसके को कभी भी लगातार तीन से ज्यादा हार का सामना नहीं करना पड़ा था। धौनी ने कहा, 'हम रणनीति और योजना तो बना रहे हैं, लेकिन मैदान में उन्हें क्रियान्वित नहीं कर पा रहे हैं। दबाव में हमारे खिलाड़ी बिखर रहे हैं, जबकि उन्हें ऐसे समय में बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए। हमारे गेंदबाज उम्मीद के अनुरुप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।'

उन्होंने कहा, एम. अश्विन अभी नए खिलाड़ी हैं और इस वजह से दबाव महसूस कर रहे होंगे। हम उन्हे सलाह दे सकते हैं, लेकिन गेंद हाथ में आने के बाद तो उन्हें ही सब कुछ करना होता है। हमारे खिलाड़ियों को ज्यादा जिम्मेदारीभरा प्रदर्शन करना होगा। हमें कई क्षेत्रों में सुधार की जरूरत है।

पुणे सुपरजायंट्स ने आईपीएल-9 में धमाकेदार शुरुआत कर पहले मैच में गत विजेता मुंबई इंडियंस को हराया था, लेकिन इसके बाद टीम को लगातार चार हार झेलनी पड़ी। टीम के इस प्रदर्शन से सफल कप्तान के रूप में धौनी की छवि भी प्रभावित हो रही है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.