Move to Jagran APP

चैंपियंस ट्रॉफी में बांग्लादेश की जगह को लेकर चिंता नहीं : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने साफ किया है कि वो चैंपियंस ट्रॉफी में बांग्लादेश की जगह को लेकर चिंतित नहीं है। बीसीबी ने उन दावों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा गया था कि वो चैंपियंस ट्रॉफी में बाग्लादेश की जगह को लेकर चिंता में है साथ ही उसने

By sanjay savernEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2015 02:55 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2015 03:16 PM (IST)
चैंपियंस ट्रॉफी में बांग्लादेश की जगह को लेकर चिंता नहीं : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने साफ किया है कि वो चैंपियंस ट्रॉफी में बांग्लादेश की जगह को लेकर चिंतित नहीं है। बीसीबी ने उन दावों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा गया था कि वो चैंपियंस ट्रॉफी में बाग्लादेश की जगह को लेकर चिंता में है साथ ही उसने जिम्बाब्वे में वेस्टइंडीज, पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच त्रिकोणीय सीरीज को लेकर विरोध जताया है।

loksabha election banner

बीसीबी के सीइओ निजामुद्दीन चौधरी का कहना है कि जब तक कुछ बहुत ज्यादा आश्चर्यजनक नहीं होगा तब तक 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के लिए बांग्लादेश की जगह को खतरा नहीं है। चैंपियंस ट्रॉफी में वनडे रैंकिंग की शीर्ष आठ टीमें भिड़ेंगी। इंग्लैंड में ये प्रतियोगिता आयोजित होगी। निजामुद्दीन ने कहा कि जिस तरह से आइसीसी का कार्यक्रम है उससे लगता नहीं है कि कोई टीम रैंकिंग में अपना स्थान बढ़ाने में कामयाब होगी। हम सातवें स्थान पर हैं और ज्यादा बदलाव नहीं हुए तो हमारा चैंपियंस ट्रॉफी में पहुंचना तय है। उन्होंने आगे बताया कि मौजूदा वनडे रैंकिंग में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज हमसे काफी नीचे हैं और उनका हमसे आगे निकलना मुश्किल लगता है। अब हमारा ध्यान पूरी तरह से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज पर लगा है। हम ये सीरीज जीतकर अपनी जगह पुख्ता करना चाहेंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.