Move to Jagran APP

इस खिलाड़ी ने एक ही दिन में दो अंतरराष्ट्रीय मैचों में बना दिए अर्धशतक

एक खिलाड़ी ने एक ही दिन में दो 2 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अर्धशतक जमा दिए। आप सोच रहे होंगे ये कैसे मुमकिन हो सकता है। जी हां, ऐसा हुआ है।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Sun, 22 Jan 2017 11:35 AM (IST)Updated: Sun, 22 Jan 2017 10:09 PM (IST)
इस खिलाड़ी ने एक ही दिन में दो अंतरराष्ट्रीय मैचों में बना दिए अर्धशतक

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। दुबई में खेले गए डेजर्ट टी-20 चैलैंज टूर्नामेंट में कुछ ऐसा हो गया जो इससे पहले शायद ही कभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में देखने को मिला हो। एक खिलाड़ी ने एक ही दिन में दो 2 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अर्धशतक जमा दिए। आप सोच रहे होंगे ये कैसे मुमकिन हो सकता है। जी हां, ऐसा हुआ है। अफगानिस्तान के मोहम्मद शहज़ाद ने एक ही दिन में 2 अंतरराष्ट्रीय मैचों में दो अर्धशतक बना दिए। इसके साथ ही शहज़ाद अंतरराष्ट्रीय मैचों में ऐसा करने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज़ भी बन गए हैं।

loksabha election banner

इस तरह बनें एक दिन में दो अर्धशतक

दरअसल डेजर्ट टी-20 चैलैंज टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में शहज़ाद ने ओमान के खिलाफ 80 रन की पारी खेली। इसके बाद शहज़ाद ने फाइनल में आयरलैंड के खिलाफ नाबाद 52 रन बनाकर अफगानिस्तान को डेजर्ट टी-20 चैलैंज टूर्नामेंट का विजेता बना दिया।

तस्वीरें : 2007 में टी-20 विश्वकप जिताने वाला यह क्रिकेटर, अब कर रहा है ये काम

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको बता दें कि इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले एक ही दिन 20 जनवरी (शुक्रवार) को खेले गए थे और इन दोनों ही मैचों में अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज़ मोहम्मद शहज़ाद ने अर्धशतक जमाकर एक दिन में दो फिफ्टी बनाने का कमाल कर दिखाया।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.