Move to Jagran APP

धमाकेदार पारी खेलने के बाद भी पांड्या हो गए ट्रोल, ऐसे उड़ रहा सोशल मीडिया पर मज़ाक

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दमदार प्रदर्शन के बावजूद भी टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Mon, 18 Sep 2017 04:18 PM (IST)Updated: Mon, 18 Sep 2017 09:55 PM (IST)
धमाकेदार पारी खेलने के बाद भी पांड्या हो गए ट्रोल, ऐसे उड़ रहा सोशल मीडिया पर मज़ाक
धमाकेदार पारी खेलने के बाद भी पांड्या हो गए ट्रोल, ऐसे उड़ रहा सोशल मीडिया पर मज़ाक

चेन्नई, जेएनएन। टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में दमदार प्रदर्शन किया। पांड्या ने पहले बल्लेबाज़ी में कमाल दिखाते हुए सिर्फ 66 गेंदों पर 83 रन की पारी खेली तो इसके बाद गेंदबाज़ी में भी कमाल करते हुए दो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ों को पवेलियन की राह दिखाई। लेकिन इस दमदार प्रदर्शन के बावजूद भी टीम इंडिया का ये युवा खिलाड़ी ट्विटर पर ट्रोल हो गया।

loksabha election banner

इस वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आए पांड्या

हार्दिक पांड्या को इस मैच में ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला, लेकिन इससे पहले ही वो टोलर्स के निशाने पक आ चुके थे। दरअसल जिस पारी की वजह से पांड्या  इस पहले मैच में हीरो बनें उसी पारी की वजह से ही वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए। पांड्या के ट्रोल होने की वजह भी बड़ी दिलचस्प है दरअसल 83 रन का पारी के दौरान पांड्या ने अपनी आइपीएल टीम मुंबई इंडियंस के ग्लब्ज पहने हुए थे।

आइपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने ट्वीट किया कि पांड्या इस पारी के दौरान अपनी आइपीएल टीम मुंबई इंडियंस के ग्लब्ज पहने हुए थे। वैसे इस फ्रेंचाइजी का इरादा पांड्या की आलोचना करना नहीं था। सीएसके ने तो यह ट्वीपट किया था- पांड्या मुंबई इंडियंस के ग्लब्ज पहनकर खेल रहे हैं। धोनी भी चेपॉक पर लौटे हैं। दोनों भारत के लिए खेल रहे हैं। इसे ही अनेकता में एकता कहते हैं। 

इस ट्वीट के बाद तो पांड्या ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए अब आप ही देखिए कि पांड्या का किस तरह से सोशल मीडिया पर मजाक उड़ा।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.