PreviousNext

इस बेखौफ बल्लेबाज़ ने छुडाए पाक के पसीने, फिर जड़े लगातार 3 गेंद पर 3 छक्के

Publish Date:Sun, 18 Jun 2017 09:41 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 04:58 PM (IST)
इस बेखौफ बल्लेबाज़ ने छुडाए पाक के पसीने, फिर जड़े लगातार 3 गेंद पर 3 छक्केइस बेखौफ बल्लेबाज़ ने छुडाए पाक के पसीने, फिर जड़े लगातार 3 गेंद पर 3 छक्के
सभी भारतीय दिग्गज़ बल्लेबाज़ों ने अपने फैंस को निराश किया और टीम इंडिया को मुश्किल स्थिति में पहुंचाया वहीं पांड्या ही एकलौते बल्लेबाज़ रहे जिसने अर्धशतक जमाया।

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। पाकिस्तान के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मैच में भारत के लिए अगर कोई अच्छी चीज़ देखने को मिली तो वो थी हार्दिक पांड्या की धुआंधार बल्लेबाज़ी। जब सभी भारतीय दिग्गज़ बल्लेबाज़ों ने अपने फैंस को निराश किया और टीम इंडिया को मुश्किल स्थिति में पहुंचाया वहीं पांड्या ही एक अकेले ऐसे बल्लेबाज़ रहे जो पाकिस्तान के माथे पर पसीना ला सके।

पांड्या ने खेली ताबड़तोड़ पारी

हार्दिक पांड्या टीम इंडिया को जीत तो ना दिला सके लेकिन उन्होंने पाकिस्तान के गेंदबाजों की पिटाई कर भारतीय फैंस के दिलों को थोड़ा सुकून जरुर पहुंचाया। पांड्या ने सिर्फ 43 गेंदों नें 76 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 6 दमदार छक्के भी जड़े। हालांकि इसके बाद वो रन आउट हो गए और टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका लगा।

पांड्या ने फिर किया पाक के खिलाफ ये बड़ा काम

हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मुकाबले में भारत की पारी के 23वें ओवर में शादाब खान की तीन गेंदों पर तीन दमदार छक्के लगाए और इस ओवर में 23 रन बटोरे। आपको याद दिला दे कि इस टूर्नामेंट में जब भारतीय टीम लीग मैच में पाकिस्तान से भिडी थी उस मैच में भी हार्दिक पांड्या ने लगातार तीन छक्के जड़े थे। उस मैच में भारतीय पारी के 50वें ओवर में पांड्या ने ये कमाल किया था।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Hardik Pandya played a fantastic knock against Pakistan in final of champions trophy and hit 3 sixes in 3 balls(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

फाइनल में भारत-पाक की टीमों के अलावा दर्शकों में ऐसे हो रहा था मुकाबलापाकिस्तान के लिए शतक जमाने वाले फकर जमा को था ये बड़ा डर
यह भी देखें