PreviousNext

कोरी एंडरसन के तूफान में उड़ा बांग्लादेश, धुआंधार पारी खेलकर बना दिया ये रिकॉर्ड

Publish Date:Sun, 08 Jan 2017 01:32 PM (IST) | Updated Date:Sun, 08 Jan 2017 06:44 PM (IST)
कोरी एंडरसन के तूफान में उड़ा बांग्लादेश, धुआंधार पारी खेलकर बना दिया ये रिकॉर्ड
बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच में नाबाद 94 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान एंडरसन ने एक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया।

नई दिल्ली, प्रदीप सहगल। न्यूज़ीलैंड के धुआंधार बल्लेबाज़ कोरी एंडरसन ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच में नाबाद 94 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान एंडरसन ने एक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

एंडरसन ने बनाया रिकॉर्ड

कोरी एंडरसन ने टी-20 में धमाकेदार इनिंग खेली और 94 रन की इस नाबाद पारी के दौरान उनके बल्ले से 10 जोरदार छक्के और सिर्फ 2 चौके निकले। उन्होंने इस पारी में सिर्फ 41 गेंदों का सामना किया और 68 रन तो उन्होंने सिर्फ चौकों-छक्कों से ही बना दिए।

जाने क्यों हैरान रह गए विराट कोहली जब उन्हें मिली ये बड़ी खबर

कोरी एंडरसन द्वारा लगाए गए यह 10 छक्के न्यूजीलैंड के किसी भी बैट्समैन की ओर से टी-20 मैच की एक पारी में लगाए गए सर्वाधिक छक्कें हैं। इससे पहले न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने साल 2010 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 116 रनों की पारी खेली थी, जिसमें उन्होंने आठ छक्के जमाए थे। टी-20 में अपनी पारी में 10 या उससे अधिक छक्के लगाने वाले विश्व के बेहतरीन बल्लेबाजों की सूची में एंडरसन पांचवें स्थान पर हैं।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

टी-20 की एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज़

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:corey anderson hit 10 sixes in a t 20 inning and came at number 5 to score maximum number of sixes(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जाने क्यों हैरान रह गए विराट कोहली जब उन्हें मिली ये बड़ी खबरनीली जर्सी में आखिरी बार कप्तानी करेंगे महेंद्र सिंह धौनी
यह भी देखें