PreviousNext

ऐसा घातक शॉट कि बीच मैदान पर फील्डर के सिर से टकराई गेंद और फिर..

Publish Date:Thu, 20 Apr 2017 10:24 PM (IST) | Updated Date:Sat, 22 Apr 2017 01:23 PM (IST)
ऐसा घातक शॉट कि बीच मैदान पर फील्डर के सिर से टकराई गेंद और फिर..ऐसा घातक शॉट कि बीच मैदान पर फील्डर के सिर से टकराई गेंद और फिर..
कुछ ऐसा हुआ जिससे कुछ देर के लिए मैदान पर मौजूद सभी लोगों की सांसें अटक गईं।

इंदौर। आइपीएल-10 के रोमांचक मुकाबले में गुरुवार रात मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब की टीमें आमने-सामने रहीं। इस मैच में पंजाब ने मुंबई को 199 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में जब मुंबई के ओपनर्स शुरुआत करने उतरे तो उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिससे कुछ देर के लिए मैदान पर मौजूद सभी लोगों की सांसें अटक गईं।

मामला दूसरी पारी का है जब मुंबई के ओपनर जोस बटलर हर गेंद को बाउंड्री पार पहुंचाने का प्रयास कर रहे थे। इसी बीच इशांत द्वारा किए जा रहे चौथे ओवर की तीसरी गेंद पर उन्होंने एक्स्ट्रा कवर पर एक जबरदस्त शॉट खेला। गेंद पूरी रफ्तार से इनर सर्किल के अंदर खड़े फील्डर डेविड मिलर की तरफ गई। मिलर ने कैच लेने का प्रयास किया लेकिन गेंद की रफ्तार इतनी तेज थी कि गेंद मिलर के सिर से टकराई और उसके बावजूद आधे मैदान का सफर तय करती हुई बाउंड्री तक गई।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

मिलर जमीन पर थे और उनका हाथ उनके सिर पर। बल्लेबाजों से लेकर बाकी खिलाड़ी तक और फैंस से लेकर अंपायर तक सबकी नजर मिलर पर जा टिकी। सबकी सांसें अटक गई थीं लेकिन मिलर तुरंत उठे, अपने सिर पर हाथ फेरा और ये तसल्ली देते हुए कि वो ठीक हैं, वापस अपनी फील्डिंग पोजीशन पर जाकर खड़े हो गए।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Buttler shot hits David Miller on head and travels all the way for boundary(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इतने रन बनाए, बस 1 रन और बना लेते तो कुछ इस तरह छा जाते हाशिम अमलातेज होती जा रही है इन दो भारतीय धुरंधरों की जंग, अब फिर हुआ बदलाव
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »