Move to Jagran APP

इस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी पर हुई गोलियों की बौछार, हो गया कुछ ऐसा

क्रिकेट खिलाड़ी शापूर जादरान पर बंदूकधारियों के एक अज्ञात गिरोह ने गोलीबारी की। अफगानिस्तान के इस क्रिकेट खिलाड़ी पर हमला करने के बाद हमलावर भागने में सफल हो गए।

By Pradeep SehgalEdited By: Published: Tue, 10 Jan 2017 10:39 AM (IST)Updated: Tue, 10 Jan 2017 03:03 PM (IST)
इस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी पर हुई गोलियों की बौछार, हो गया कुछ ऐसा

काबुल, जेएनएन| अफगानिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी शापूर जादरान पर कथित तौर पर बंदूकधारियों के एक अज्ञात गिरोह ने गोलीबारी की। शापूर जादरान अपने भाई के साथ कार में सफर कर रहे थे, जब उनके वाहन पर गोलियां चलाई गईं।

loksabha election banner

समाचार पत्र 'डान' के अनुसार, शनिवार की रात शापूर अपने घर की ओर जा रहे थे, हालांकि हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है। कथित तौर पर हमलावर भाग खड़े हुए। हमले की वजह और हमलावरों की पहचान स्पष्ट नहीं हो पाई है।

अफगानिस्तान की समाचार एजेंसी खामा प्रेस के अनुसार, शापूर पर हमले की यह पहली घटना नहीं है। उल्लेखनीय है कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शापूर अफगानिस्तान क्रिकेट में बेहद सफल खिलाड़ी रहे हैं। आईसीसी विश्व कप-2015 में स्कॉटलैंड के खिलाफ विजयी रन लेने वाले शापूर अफगानिस्तान क्रिकेट के नायक बनकर उभरे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शापूर ने अफगानिस्तान के लिए अब तक 39 अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय और 27 अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच खेले हैं।
शापूर जादरान पर हुए हमले की अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने भी इस संबंध में अब तक कोई वक्तव्य जारी नहीं किया है।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.