Move to Jagran APP

पाकिस्तान के नए-नवेले कप्तान सरफराज अहमद बोले, बड़ी मुश्किल सिर पर

सरफराज अहमद ने कहा है कि उनकी टीम इस समय काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है।

By Bharat SinghEdited By: Published: Wed, 22 Mar 2017 03:06 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2017 03:22 PM (IST)
पाकिस्तान के नए-नवेले कप्तान सरफराज अहमद बोले, बड़ी मुश्किल सिर पर
पाकिस्तान के नए-नवेले कप्तान सरफराज अहमद बोले, बड़ी मुश्किल सिर पर

कराची, पीटीआइ। पाकिस्तान के नए वनडे और टी20 कप्तान सरफराज अहमद ने कहा है कि उनकी टीम इस समय काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है। हालांकि अहमद ने पीएसएल में हुई फिक्सिंग पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। 

loksabha election banner
सरफराज अहमद ने कहा है कि उनकी टीम का आगामी वेस्टइंडीज दौरा चुनौती भरा हो सकता है। पाकिस्तान के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज की भूमिका निभाने वाले सरफराज ने आगे कहा कि उनका पहला लक्ष्य तीन वनडे मैचों की सीरीज को जीतना है। उन्होंने कहा कि ऐसा हो सका तो वह विश्व कप के लिए सीधे क्वालीफाइ कर जाएंगे और उन्हें क्वालीफायर नहीं खेलना पड़ेगा।
उन्होंने कहा, 'मैं पीएसएल फिक्सिंग पर टिप्पणी नहीं करना चाहता, पर यह हमारे लिए मुश्किल समय है। हमें आगामी सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।' इस खुलासे के बाद पांच खिलाड़ियों पर प्रतिबंध भी लगाया गया है।
इससे पहले, 2010 में पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे पर कप्तान सलमान बट, मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर को स्पॉट फिक्सिंग में शामिल पाया गया था और पांच सालों के लिए प्रतबिंध लगाया गया था।
कुछ दिनों पहले सरफराज ने कहा था कि वह ओपनर शर्जील खान को वेस्टइंडीज दौरे पर मिस करेंगे। शर्जील पर पीएसएल फिक्सिंग के बाद प्रतिबंध लगाया गया है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

पाक टीम के कोच मिकी आर्थर ने कहा है कि टीम के खिलाड़ियों को इस घटना के बाद ज्यादा जिम्मेदारी लेनी होगी। उन्होंने कहा कि शर्जील के लिए उन्हें काफी दुख हो रहा है कि कैसे उसने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अपनी जगह बना ली थी, लेकिन लालच बुरी बला है। इससे क्रिकेट का भी काफी नुकसान हो रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.