Move to Jagran APP

नेटवेस्ट ट्रॉफी में कैफ के साथ हुई थी स्लेजिंग, नासिर हुसैन ने कहा था 'बस ड्राइवर'

कैफ ने ट्विटर पर इस बात का जवाब देते हुए लिखा, 'हां, नासिर हुसैन ने सच में मुझे बस ड्राइवर कहा था।'

By Ravindra Pratap SingEdited By: Published: Wed, 28 Feb 2018 06:48 PM (IST)Updated: Wed, 28 Feb 2018 06:48 PM (IST)
नेटवेस्ट ट्रॉफी में कैफ के साथ हुई थी स्लेजिंग, नासिर हुसैन ने कहा था 'बस ड्राइवर'

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने खुलासा करते हुए बताया है कि नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल मैच में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने उन्हें 'बस ड्राइवर' कहा था। आपको बता दें कि नेटवेस्ट ट्रॉफी का यह फाइनल मैच लॉर्ड्स मैदान पर खेला गया था। आपको बता दें कि यह वही मैच था जब भारत की जीत के बाद तत्कालीन कप्तान सौरव गांगुली ने अपनी टीशर्ट उतारकर हवा में लहरायी थी।

loksabha election banner

दरअसल, कैफ के एक फैन ने उनसे सोशल मीडिया पर यह सवाल पूछा था कि, ‘नेटवेस्ट ट्रॉफी में फाइनल मैच के दौरान इंग्लैंड के किसी खिलाड़ी ने आप पर किसी अपशब्द का इस्तेमाल किया था।’जिसके जवाब में कैफ ने इस बात का खुलासा किया। कैफ ने ट्विटर पर इस बात का जवाब देते हुए लिखा, 'हां, नासिर हुसैन ने सच में मुझे बस ड्राइवर कहा था।'

इंग्लैंड और भारत के बीच थी कांटे की टक्कर

इस मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 325 रन का भारी-भरकम स्कोर खड़ा किया था। इंग्लैंड की ओर से कप्तान नासिर हुसैन और बल्लेबाज मार्कस ट्रेस्कॉथिक ने शतक लगाए थे। 325 रन के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम दबाव में थी लेकिन फिर भी सहवाग और कप्तान सौरव गांगुली ने पहले विकेट के लिये 106 रन जोड़कर भारत के जीत की नींव रखी। लेकिन सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और सहवाग के जल्दी-जल्दी आउट हो जाने से भारतीय टीम दबाव में आ गयी थी।

पहला विकेट 106 रन पर गिरने के बाद देखते ही देखते स्कोर 146/5 हो गया। अब क्रीज पर युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ थे दोनों ने छठे विकेट के लिये 121 रनों की साझेदारी की लेकिन युवराज (69) आउट हो गये जबकि कैफ 87 रन पर नॉटआउट रहे। 

 क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.