Move to Jagran APP

पाकिस्तान से हर मायने में बेहतर था भारत : सुनील गावस्कर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि एडिलेड में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए वर्ल्ड कप 2015 के मुकाबले में भारतीय टीम पाकिस्तान से हार मायने में बेहतर थी। हालांकि उन्होंने साफ तौर पर ये भी कहा कि टीम इंडिया को गेंदबाजी और फिल्डिंग

By sanjay savernEdited By: Published: Mon, 16 Feb 2015 02:17 PM (IST)Updated: Mon, 16 Feb 2015 02:32 PM (IST)

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि एडिलेड में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए वर्ल्ड कप 2015 के मुकाबले में भारतीय टीम पाकिस्तान से हार मायने में बेहतर थी। हालांकि उन्होंने साफ तौर पर ये भी कहा कि टीम इंडिया को गेंदबाजी और फिल्डिंग पर काम करने की जरूरत है क्योंकि उन्हें वर्ल्ड का खिताब एक बार फिर हासिल करने के लिए ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसी टीमों का भी सामना करना पड़ सकता है।

loksabha election banner

गावस्कर के मुताबिक इस वर्ल्ड कप में मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई टीम गजब के फॉर्म में है और अपने पहले मैच में उन्होंने जिस तरह से इंग्लैंड को हराया उससे ये साबित हो गया कि उनमें कितना आत्मविश्वास है। इसके अलावा न्यूजीलैंड की टीम भी काफी संतुलित है और भारतीय टीम को इनसे मुकाबला करना पड़ सकता है। भारतीय टीम ने बेशक पाकिस्तान को अपने पहले मुकाबले में 76 रन से हरा दिया लेकिन अगर भारतीय टीम ने अपनी गेंदबाजी और फिल्डिंग की कमियों पर काबू पा लिया तो वो वर्ल्ड कप में और भी बेहतर कर सकते हैं।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.