Move to Jagran APP

थोड़े समय में लय हासिल कर लूंगा: नेहरा

चोट से उबरकर वापसी करने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा कि उन्हें लय हासिल करने में थोड़ा समय लगेगा।

By Mohit TanwarEdited By: Published: Wed, 27 Apr 2016 04:28 PM (IST)Updated: Wed, 27 Apr 2016 04:34 PM (IST)

हैदराबाद। चोट से उबरकर राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के खिलाफ वापसी करने वाले सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा कि उन्हें लय हासिल करने में थोड़ा समय लगेगा। सनराइजर्स को मंगलवार को पुणे के हाथों डकवर्थ-लुईस पद्धति से 34 रनों से हार का सामना करना पड़ा था।

loksabha election banner

नेहरा ने कहा - मैं दो सप्ताह के बाद किसी मैच में उतरा, इसलिए मेरा प्रदर्शन ठीक नहीं रहा। मैं जैसे-जैसे मैच खेलता जाऊंगा, मेरे प्रदर्शन में सुधार आएगा। मुझे लय हासिल करने के लिए थोड़ा समय लगेगा। मैंने पिछले 7-8 महीनों से अच्छा प्रदर्शन किया है, इसलिए मुझे विश्वास है कि मैं वापस लय में आ जाऊंगा।


नेहरा ने कहा कि मैच हारना निराशाजनक रहता है, लेकिन यह खेल का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि टी-20 मैचों में कभी भी ऐसा हो सकता है। एक मैच में आप 200 या 220 रन बनाते हो, लेकिन उसी टीम के खिलाफ अगले मैच में आप 120 या 130 पर आउट हो जाते हो। इसलिए एक या दो मैचों की हार से चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। हम 10 बल्लेबाज लेकर भी मैदान में उतर सकते है, लेकिन इससे यह गारंटी नहीं होगी कि टीम 200 रन बना ही लेगी। आपके पास मैच जीतने के लिए अच्छे गेंदबाज होने ही चाहिए।


हैदराबाद ने इस मैच से पहले लगातार तीन मैच लक्ष्य का पीछा करते हुए जीते थे। नेहरा ने कहा कि इन दिनों टी-20 क्रिकेट में यह ट्रेंड बन गया है कि बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम जीत जाती है।

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.