Move to Jagran APP

इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा, अजेय नहीं है इंग्लैंड की टीम, करती है गलतियां

रिचर्ड्स ने कहा है कि इंग्लैंड ने उतनी जीत दर्ज नहीं की है, जितनी उन्हें करनी चाहिए थी।

By Bharat SinghEdited By: Published: Fri, 18 Aug 2017 02:17 PM (IST)Updated: Fri, 18 Aug 2017 02:19 PM (IST)
इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा, अजेय नहीं है इंग्लैंड की टीम, करती है गलतियां
इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा, अजेय नहीं है इंग्लैंड की टीम, करती है गलतियां

बर्मिंगम, पीटीआइ। पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम के सामने भले ही वेस्टइंडीज की टीम कमजोर पड़ गई हो, पर वेस्टइंडीज के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स का मानना है कि इंग्लैंड की टीम को हराया जा सकता है। रिचर्ड्स ने कहा कि वेस्टइंडीज की टीम जो रूट की कप्तानी वाली इंग्लिश टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान सम्मान बरकरार रखने की कोशिश करेगी। 

loksabha election banner

वेस्टइंडीज ने 2000 के बाद से इंग्लैंड में कोई भी टेस्ट मैच नहीं जीता है और पिछले 20 सालों में विदेशी सरजमीं पर उसका रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है। टीम ने तीन टेस्ट मैचों की शुरुआत गुरुवार से बर्मिंगम के एजबेस्टन में दिन-रात टेस्ट से की है। 

वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड में कई स्टार खिलाड़ियों के बिना पहुंची है। इसकी वजह प्रशासकों के साथ खिलाड़ियों का विवाद और कैरेबियाई प्रीमियर लीग टी-20 टूर्नामेंट के साथ टकराव। 

वहीं, इंग्लैंड की टीम ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3-1 से जीत दर्ज की है, लेकिन वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान रिचर्ड्स ने कहा कि इंग्लैंड ने कई बार खराब प्रदर्शन दिखाया है और उन्होंने इसके लिए मेजबानों के इस साल आइसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में चैंपियन बने पाकिस्तान से मिली हार का उदाहरण पेश किया। 

रिचर्ड्स ने 'द टाइम्स ' के गुरुवार के अंक में कहा, 'इतने सालों में इंग्लैंड के प्रदर्शन पर मुझे हमेशा हैरानी रही है।' रिचर्ड्स ने कहा, 'उन्होंने उतनी जीत दर्ज नहीं की है, जितनी उन्हें करनी चाहिए थी। चैंपियंस ट्रॉफी को ही देखिए, इस प्रारूप के लिए उनसे बेहतर कोई और टीम नहीं हो सकती थी लेकिन वे फिर भी पिछड़ गए।'

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.