Move to Jagran APP

48 घंटे में पकड़े गए बाइकर्स गैंग के लुटेरे

बिलासपुर (निप्र)। मंगलवार की रात सिलसिलेवार लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। उनके पास से सोने की 3 चेन, 3 अंगूठी, 5 हजार रुपए नगदी, लूट में प्रयुक्त स्कूटी समेत अन्य माल बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने लूट के आरोपियों को 48 घंटे के भीतर पकड़कर बड़ी सफलता हासिल की है। 5 जनवरी की शाम लुटेरों ने श

By Mohit TanwarEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2016 02:28 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2016 02:42 PM (IST)
48 घंटे में पकड़े गए बाइकर्स गैंग के लुटेरे

बिलासपुर (निप्र)। मंगलवार की रात सिलसिलेवार लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। उनके पास से सोने की 3 चेन, 3 अंगूठी, 5 हजार रुपए नगदी, लूट में प्रयुक्त स्कूटी समेत अन्य माल बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने लूट के आरोपियों को 48 घंटे के भीतर पकड़कर बड़ी सफलता हासिल की है। 5 जनवरी की शाम लुटेरों ने शहर में आतंक मचाया और पुलिस की नींद हराम कर दी। मोपेड सवार तीन नकाबपोश लुटेरों ने एक के बाद एक कर लूट की चार वारदातों को अंजाम दिया।

loksabha election banner

करबला रोड स्थित यश पैलेस के सामने राह चलती महिला से लूट के बाद आरोपल लगातार घटना को अंजाम देते हुए चुचुहियापारा तक पहुंच गए और वहां भी एक युवती का पर्स लूट कर भाग निकले। इस घटना के बाद से सिविल लाइन,तोरवा व सिरगिट्टी पुलिस की टीम लूट के संदेहियों की पतासाजी में जुट गई थी। पुलिस ने बीते 5 जनवरी की रात ही एक संदेही को पकड़ लिया था। पूछताछ में नाबालिग संदेही ने पूर्व में रेलवे कर्मी से लूट करना स्वीकार किया। लूट के इस पुराने मामले में पुलिस उसे पहले से ही संदेही मान रही थी। लेकिन, उस समय वह मुकर गया था। मंगलवार को हुई घटना के बाद उसकी भूमिका संदिग्ध थी। तत्काल पकड़ में आने के बाद वह घबरा गया और अपराध स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि सन्नी उर्फ मनमीत चौहान व विशाल मुखी के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस ने उनकी पतासाजी कर उन्हें भी पकड़ लिया। इस गिरोह में तीन नाबालिग थे, जिनमें एक नागपुर से रिश्तेदारी में आया था। वह पुलिस को चकमा देने के लिए मुंगेली अपने रिश्तेदार के यहां भाग गया था। उसका नाम सामने आते ही पुलिस रातोंरात मुंगेली गई और आरोपी नाबालिग को पकड़ कर ले आई। पुलिस ने बाइकर्स गिरोह के पांच आरोपियों से लूट में प्रयुक्त स्कूटी के साथ ही 2 सोने की चेन, 3 अंगूठी, 5 हजार रुपए नगद समेत लूटे हुए पर्स सहित अन्य सामान जब्त किया गया है। गुरुवार की शाम आईजी पवन देव, एसपी अभिषेक पाठक, सीएसपी लखन पटले सहित पुलिस अफसरों ने बिलासागुड़ी में लूट के इन मामलों का खुलासा किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.