Move to Jagran APP

स्पाइसजेट ने दिल्ली से सूरत के लिए ट्वाइस डेली फ्लाइट शुरू की

स्पाइसजेट ने शुरू कि अपनी दिल्ली से सूरत और सूरत से दिल्ली तक की डेली डायरेक्ट सेवा शुरू कर दी

By Surbhi JainEdited By: Published: Tue, 28 Mar 2017 11:31 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2017 11:55 AM (IST)
स्पाइसजेट ने दिल्ली से सूरत के लिए ट्वाइस डेली फ्लाइट शुरू की
स्पाइसजेट ने दिल्ली से सूरत के लिए ट्वाइस डेली फ्लाइट शुरू की

नई दिल्ली। विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने अपनी दिल्ली से सूरत और सूरत से दिल्ली तक की डेली डायरेक्ट सेवा शुरू कर दी है। इसके उद्घाटन समारोह की शुरुआत सूरत एयरपोर्ट पर फ्लैग ऑफ और लैम्प लाइटिंग से की गई। इस एयरलाइन सेवा को शुरू करने का उदेश्य रीजनल कनेक्टिविटी को बढ़ाना है।

loksabha election banner

स्पाइसजेट का कहना है कि दिल्ली से सूरत तक की फ्लाइट इनकी एनहैंस्ड समर शेड्यूल का हिस्सा है और वह घरेलू बाजार में वृ्द्धि करना चाहता है। नागर विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने इस फ्लाइट का उद्घाटन किया है। सिन्हा के साथ एयरलाइन के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह ने भी दिल्ली से सूरत बोइंग 737-800 स्पाइसजेट पर सफर किया।

अजय सिंह का कहना है कि सूरत से जुड़कर हमें गर्व है। यह दिल्ली के साथ साथ देश की सबसे तेजी से बढ़ने वाला शहर है। हमारी ट्वाइस डेली फ्लाइट्स के तहत कॉरपोरेट्स और आरामदायक सफर वाले यात्रियों के लिए नीतियों में थोड़ी उदारता दिखाई जाएगी।

स्पाइसजेट ने पहली डेली डायरेक्ट फ्लाइट शुरू की, ढाका से कोलकता तक भरेगी उड़ान
विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने बीते शुक्रवार को अपनी पहली डेली डायरेक्ट फ्लाइट शुरू कर दी है। यह फ्लाइट ढाका से कोलकता तक उड़ान भरेगी। इसके उद्घाटन समारोह की शुरुआत एनएसई बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लैग ऑफ और लैम्प लाइटिंग से की गई। यहां सभी एयरपोर्ट अधिकारी मौजूद रहे। इस फ्लाइट की शुरुआत के बाद से स्पाइसजेट ने अपनी सातवीं अंतरराष्ट्रीय और पहली किफायती डेली डायरेक्ट फ्लाइट शुरू की है।

अपने एक मैसेज में स्पाइसजेट के सीएमडी अजय सिंह ने कहा, "इसके साथ ढाका हमारा सातवां गंतव्य बन गया है। स्पाइसजेट पश्चिम बंगाल से किए गए वादे को पूरा कर खुशी महसूस कर रही है। हम आशा करते हैं कि आने वाले समय में कोलकता से और भी अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट शुरू करेंगे।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.