Move to Jagran APP

स्पाइसजेट ने पहली डेली डायरेक्ट फ्लाइट शुरू की, ढाका से कोलकता तक भरेगी उड़ान

स्पाइसजेट शुरु की अपनी पहली डेली डायरेक्ट फ्लाइट

By Praveen DwivediEdited By: Published: Fri, 24 Mar 2017 03:47 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2017 03:53 PM (IST)
स्पाइसजेट ने पहली डेली डायरेक्ट फ्लाइट शुरू की, ढाका से कोलकता तक भरेगी उड़ान
स्पाइसजेट ने पहली डेली डायरेक्ट फ्लाइट शुरू की, ढाका से कोलकता तक भरेगी उड़ान

नई दिल्ली: विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने शुक्रवार को अपनी पहली डेली डायरेक्ट फ्लाइट शुरू कर दी है। यह फ्लाइट ढाका से कोलकता तक उड़ान भरेगी। इसके उद्घाटन समारोह की शुरुआत एनएसई बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर फ्लैग ऑफ और लैम्प लाइटिंग से की गई। यहां सभी एयरपोर्ट अधिकारी मौजूद रहे। इस फ्लाइट की शुरुआत के बाद से स्पाइसजेट ने अपनी सातवीं अंतरराष्ट्रीय और पहली किफायती डेली डायरेक्ट फ्लाइट शुरू की है।

loksabha election banner

अपने एक मैसेज में स्पाइसजेट के सीएमडी अजय सिंह ने कहा, "इसके साथ ढाका हमारा सातवां गंतव्य बन गया है। स्पाइसजेट पश्चिम बंगाल से किए गए वादे को पूरा कर खुशी महसूस कर रही है। हम आशा करते हैं कि आने वाले समय में कोलकता से और भी अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट शुरू करेंगे।"

कोलकता से ढाका तक की इस नई फ्लाइट के जरिए बांग्लादेश से भारत तक की कनेक्टिविटी बढ़ेगी। इस फ्लाइट से जो यात्री मेडिकल ट्रीटमेंट और बिजनेस संबंधी काम से यात्रा कर रहे हैं उन्हें निश्चित तौर पर इससे फायदा मिलेगा। यह बात अजय सिंह ने कही है।
इस फ्लाइट (कोलकता से ढाका तक) के जरिए बैंकॉक, दिल्ली, चैन्नई, बैंगलुरु, मुंबई, गुवाहाटी, बगडोगरा, आइजवाल और सिलचर जैसे शहरों तक के लिए उड़ान सुविधाजनक हो जाएगी। ढाका के अलावा स्पाइसजेट की अन्य अंतरराष्ट्रीय उड़ान दुबई, बैंकॉक, कोलंबो, काबुल, माले (मालदीव्स) और मस्कट शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- एयर इंडिया घरेलू यात्रियों को दे सकता है फ्री वाई-फाई, जुलाई में कर सकता है पेशकश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.