Move to Jagran APP

जेट एयरवेज दे रहा है सस्ते हवाई सफर का मौका, महज 1,079 रुपये में भरें उड़ान

जेट एयरवेज ने मानसून गेट-अवे सेल की पेशकश की है

By Surbhi JainEdited By: Published: Wed, 24 May 2017 11:49 AM (IST)Updated: Wed, 24 May 2017 11:49 AM (IST)
जेट एयरवेज दे रहा है सस्ते हवाई सफर का मौका, महज 1,079 रुपये में भरें उड़ान
जेट एयरवेज दे रहा है सस्ते हवाई सफर का मौका, महज 1,079 रुपये में भरें उड़ान

नई दिल्ली (जेएनएन)। जेट एयरवेज ने मंगलवार को सस्ते उड़ान की पेशकश की है। इस पेशकश के अंर्तगत हवाई सफर का न्यूनतम किराया 1,079 रुपये तय किया गया है। कंपनी ने इस सेल का नाम मानसून गेट-अवे रखा है। सीमित अवधि की इस स्कीम में इकोनॉमी श्रेणी की एक तरफ की यात्रा के लिए घोषित किराये में सभी टैक्स व शुल्क शामिल होंगे। यह योजना चुनिंदा रूटों पर ही लागू होगी। कंपनी ने कहा कि इससे ग्राहकों को मानसून सीजन में अपनी यात्रा की योजना बनाने की सुविधा मिलेगी।

loksabha election banner

26 मई तक बुक की जा सकती हैं टिकट
इस स्कीम के तहत टिकट बुधवार से बुक कराए जा सकेंगे। टिकटों की यह सेल सिर्फ तीन दिन तक रहेगी। वहीं इन टिकटों पर 15 जून से 20 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकेगी। कंपनी की ओर से यह ऑफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर है। साथ ही यह वन-वे और रिटर्न जर्नी डायरेक्ट फ्लाइट्स के लिए वैध है।

किन रूट्स पर कितने की है टिकट
इस ऑफर के तहत चेन्नई से कोयंबटूर तक के रूट के लिए 1079 रुपये, अहमदाबाद से मुंबई के लिए 1288 रुपये, दिल्ली से जयपुर 1179 रुपये, मुंबई से गोवा के लिए 1574 रुपये, बड़ौदा से मुंबई तक के लिए 1588 रुपये, मुंबई से हैदराबाद के लिए 1944 रुपये और मुंबई से उदयपुर के लिए 2178 रुपये की (सभी कर समेत) टिकट उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: स्पाइसजेट ने पेश किया लकी ड्रॉ ऑफर, टिकट के साथ आप पा सकेंगे मूवी वाउचर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.