Move to Jagran APP

प्रीति की हत्या कर ससुर ने फैला दी थी भाग जाने की अफवाह

प्यार करना अगर गुनाह है तो इसकी सजा भी कम से कम प्रीति जैसी नहीं मिले। प्रीति का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने विकास से प्यार किया अपना सबकुछ उसे सौंप दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Jun 2017 12:10 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 12:10 AM (IST)
प्रीति की हत्या कर ससुर ने फैला दी थी भाग जाने की अफवाह
प्रीति की हत्या कर ससुर ने फैला दी थी भाग जाने की अफवाह

बेतिया : प्यार करना अगर गुनाह है तो इसकी सजा भी कम से कम प्रीति जैसी नहीं मिले। प्रीति का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने विकास से प्यार किया अपना सबकुछ उसे सौंप दिया। मगर, कलेजे का कठोर और निर्दयी बाप अपने बेटे की खुशियों का गला घोंटता रहा और इन सबसे बेपरवाह विकास अरेराज जाने के निकल चुका था। इधर, अपने ही घर में अनजान प्रीति कुछ समझ पाती इससे पहले उसका ससुर अशोक उसके कमरे में घुस आया और उसने ऐसा कर दिया, जिसे जान और सुनकर हर किसी का भी कलेजा फट जाए। प्रीति को पहले बहू कह कर बुलाया और फिर टूट पड़ा उसे मारने के लिए। प्रीति कुछ समझ पाती तब तक वह सदा के लिए सो चुकी थी। मरने के बाद भी अशोक उसका गला दबाता रहा। जब वह जान गया कि प्रीति अब इस दुनिया में नहीं है तब जाकर उसने उसे जूट के बोरे में कैद कर दिया और बाहर जाकर यह अफवाह फैला दी कि वह भाग गयी है। पुलिस के सामने अपने जुर्म को स्वीकार करते हुए उसे जरा भी ग्लानि या फिर किसी प्रकार का संकोच नहीं हुआ कि वह जो करने जा रहा है इस करतूत के लिए दो प्यार करने वालों की आत्मा कभी माफ नहीं करेगी। न जीते जी विकास की और मरने के बाद प्रीति की। प्रीति अब इस दुनिया में नहीं है। उसकी हत्या कर लाश को फेंक दिया गया। लेकिन एक सवाल बार बार उठ रहा है कि प्यार करने की इतनी बड़ी सजा उसे क्यूं मिली।

loksabha election banner

इनसेट

प्ला¨नग के तहत हत्या को दिया अंजाम

17 जून को प्री प्ला¨नग के तहत अशोक कुशवाहा ने हत्या की घटना को अंजाम दिया। हत्या करने के बाद प्रीति की लाश को बोरे में रखा और बाइक पर अपने भाई धुरेंद्र प्रसाद को बैठाकर निकल पड़ा नौतन के मंगलपुर पुल के पास। पुल पर पहुंचते ही बोरे को नदी में फेंक दिया और घर आकर इस बात की अफवाह फैला दी कि प्रीति घर छोड़ कर भाग गयी है। इस दौरान अशोक ने प्रीति को ढूंढने और पता करने का नाटक भी किया। कई लोगों से पूछा भी कि उन्होंने प्रीति को कहीं देखा है क्या। थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान ने बताया कि पुलिस के सामने अपने स्वीकारोक्ति बयान में अशोक ने कबूल किया है कि उसने प्रीति की हत्या कर लाश को फेंक दिया। साथ ही इस कुकृत्य को कैसे अंजाम दिया एक एक कर सारी बातें कबूल कर ली है।

इनसेट बयान

प्रीति हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है। मामले में अशोक कुशवाहा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। लाश की खोजबीन करायी जा रही है।

मो. कासिम

एएसपी मुख्यालय

बेतिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.