Move to Jagran APP

घटिया ईट के प्रयोग पर ग्रामीण भड़के

बगहा। प्रखंड क्षेत्र के थरूहट की राजधानी कहे जाने वाली हरनाटांड़ में बस स्टैंड चौराहे पर नाली का निर

By Edited By: Published: Wed, 01 Jul 2015 12:58 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2015 12:58 AM (IST)

बगहा। प्रखंड क्षेत्र के थरूहट की राजधानी कहे जाने वाली हरनाटांड़ में बस स्टैंड चौराहे पर नाली का निर्माण घटिया ईट से कराने पर ग्रामीण भड़क गये। लोगों ने इसका विरोध करते हुए निर्माण कार्य को रोक दिया। इसकी शिकायत निर्माण विभाग एसडीओ और स्थानीय विधायक से की। यहां बता दें कि नाले का कार्य बीते कई महीनों से बंद पड़ा हुआ था और जब शुरू हुआ तो एक बार फिर व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गये। स्थानीय लोगों ने बताया कि चौराहे पर बन रहे नाले के उपर से काफी भरकम वाहनों का आना जाना होता है। और अगर निर्माण कार्य में गड़बड़ी होगी तो उक्त नाला शीघ्र ही ध्वस्त हो जाएगा। जिससे परेशानी बढ़ सकती है। इस बावत प्रदर्शन कारी व्यासनाथ तिवारी ने बताया कि घटिया निर्माण की जानकारी निर्माण विभाग के एसडीओ को संचार माध्यम से दे दी गई है। और उन्होंने बीडीओ को भेज जांच करने का आश्वासन भी दिया है। वहीं समाजसेवी शिव वर्मा, असगर अली, प्रवेश कुशवाहा, शिव प्रसाद, विरेंद्र गोड़ के साथ दर्जनों ग्रामीणों ने बताया कि संवेदक के द्वारा विरोध किया गया था परंतु पुन: एक बार फिर जब निर्माण कार्य प्रारंभ हुआ तो इसमें भारी अनियमितता बरती जा रही है।

loksabha election banner

मामले में संवेदक मनोज गिरी का कहना है कि निर्माण कार्य में कोई अनियमितता नहीं बरती जा रही है। अगर ऐसा हुआ तो सुधार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.