Move to Jagran APP

चोरों ने एक ही रात चार घरों के ताले काटे

वैशाली। बेलसर ओपी क्षेत्र के नगवां गांव में बुधवार की रात्रि चोरों ने चार घरों को अपना नि

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 03:04 AM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2017 03:04 AM (IST)
चोरों ने एक ही रात चार घरों के ताले काटे

वैशाली। बेलसर ओपी क्षेत्र के नगवां गांव में बुधवार की रात्रि चोरों ने चार घरों को अपना निशाना बनाया। चोरों ने लाखों रुपये का सामान चोरी कर लिया। पीड़ितों ने बेलसर ओपी में आवेदन देकर कार्रवाई का अनुरोध किया है। चोरी को लेकर लोगों में दहशत व्याप्त है। बेलसर ओपी की पुलिस गहन जांच में जुट गई है। घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने सबसे पहले नगवां गांव निवासी दमरी ¨सह के घर में पीछे के दरवाजा का ताला काटकर प्रवेश किया और तीन हजार रुपये नकद सहित जेवर चुरा लिए। घटना के वक्त घर में कोई पुरुष सदस्य नहीं था। इसके बाद चोरों ने बगल के प्रमोद ¨सह, वीरेंद्र ¨सह एवं जयकिसुन सहनी के घरों के ताले काटकर घर में घुस गए। और इन घरों से भी नकद, जेवर व कपड़े की चोरी की और भाग निकले। ग्रामीणों के अनुसार क्षेत्र में रात्रि गश्ती नहीं होने के चलते चोरों का मनोबल बढ़ा हुआ है। एवं चोरों ने एक ही रात कई घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। बेलसर ओपी अध्यक्ष धर्मवीर भारती ने बताया कि ग्रामीणों से मिले आवेदन के आधार पर अज्ञात चोर के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही प्रमुख प्रतिनिधि धीरज कुमार, प्रखंड कृषि पदाधिकारी दिलीप कुमार एवं उप प्रमुख मुकेश कुमार ¨सह ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवारों से मिलकर मामले का तहकीकात की। इस संबंध में थानध्यक्ष ने बताया की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.