Move to Jagran APP

हाजीपुर में ठनका गिरने से युवक की मौत

हाजीपुर। सदर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में शुक्रवार की सुबह ठनका गिरने से एक युवक की मौत हो गई

By Edited By: Published: Fri, 24 Jun 2016 05:09 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2016 05:55 PM (IST)
हाजीपुर में ठनका गिरने से युवक की मौत

हाजीपुर। सदर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में शुक्रवार की सुबह ठनका गिरने से एक युवक की मौत हो गई । जबकि एक दस वर्षीय बालक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। घायल बालक को इलाज के लिए जौहरी बाजार के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद परिजन युवक को लेकर सदर अस्पताल इस आशा के साथ लेकर आए कि शायद वह ¨जदा हो लेकिन चिकित्सक ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी। मौत की पुष्टि हो जाने के बाद युवक के शव का हाजीपुर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

loksabha election banner

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव निवासी नागेन्द्र प्रसाद यादव का पुत्र 25 वर्षीय रोहित कुमार अपने घर के निकट ही दलान पर अपने चचेरे भाई इन्द्रजीत कुमार के दस वर्षीय पुत्र सचिन के साथ बैठे हुए थे कि इसी दौरान बारिश शुरु हो गई। बारिश के दौरान ही ठनका उसके शरीर पर गिर गया जिससे वह तथा उसका चचेरा भाई बुरी तरह झुलस गया। झुलसने से रोहित कुमार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि सचिन बुरी तरह जख्मी हो गया। परिजन रोहित को लेकर आनन-फानन में इलाज के लिए इस आशा के साथ सदर अस्पताल लेकर आए कि शायद वह जीवित हो। लेकिन सदर अस्पताल में जांच के उपरांत चिकित्सक ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

वहीं सचिन को एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। युवक को मृत घोषित किए जाते ही परिजन चीत्कार कर उठे। किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि अब वह इस दुनिया में नही रहा। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। युवक के मृत घोषित होते ही परिजन शव को सदर अस्पताल से बिना पोस्टमार्टम कराए ही लेकर चले गए। हालांकि चिकित्सक ने परिजनों को पोस्टमार्टम कराने के लिए आग्रह किया लेकिन वे लोग नही माने। इस घटना की सूचना सदर थाना की पुलिस को दे दी गई है। बाद में सांसद प्रतिनिधि अवधेश कुमार ¨सह के पहल पर परिजन युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी हुए। उसके बाद सदर थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.