Move to Jagran APP

हाजीपुर सदर अस्पताल में तमाशा बना मरीज

जागरण संवाददाता, हाजीपुर : सदर अस्पताल में शनिवार को इलाज के लिए भर्ती कराया गया एक मरीज अस्पताल प्र

By Edited By: Published: Sat, 27 Jun 2015 09:56 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2015 09:56 PM (IST)
हाजीपुर सदर अस्पताल में तमाशा बना मरीज

जागरण संवाददाता, हाजीपुर : सदर अस्पताल में शनिवार को इलाज के लिए भर्ती कराया गया एक मरीज अस्पताल प्रशासन की लापरवाही से तमाशा बन गया। दर्जनों लोग तमाशबीन बने रहे लेकिन उसके मदद को कोई आगे नहीं आया। युवक काफी देर तक पानी में पड़े रहने के बाद वह गिरते-पड़ते अस्पताल से भाग निकला।

loksabha election banner

तमाशबीनों ने बताया कि युवक का हाथ-पैर बांधकर कुछ लोगों ने उसे टेम्पो पर लादकर इलाज कराने के लिए अस्पताल में लाया था। अस्पताल में युवक के शोर मचाने पर सभी ने उसकी पिटाई की तथा इमरजेंसी के एक बेड पर रखकर सभी भाग निकले। युवक के इलाज में जुटे अस्पताल कर्मियों ने बताया कि युवक को उसके सास-ससुर एवं अन्य इलाज के लिए यहां लाये थे। उन लोगों ने जानकारी दी थी कि यह उनका दामाद है तथा भगवानपुर के रोहुआ का रहने वाला है। अनवरपुर स्थित ससुराल आया था। शनिवार को उसने काफी शराब पी ली तथा अपने ससुराल में जमकर हंगामा मचाया। हंगामा से रोकने पर उसने अपनी पत्नी, बच्चे एवं अन्य परिजनों की नशे की हालत में काफी पिटाई की। इस हरकत के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गये तथा उसे काफी समझाया लेकिन नहीं मानने पर उसकी हाथ-पैर रस्सी से बांधकर जबर्दस्त पिटाई की। स्थानीय लोगों के पहल पर उसे किसी तरह इलाज के लिए अस्पताल में लाया गया। परिजन उसे अस्पताल में छोड़कर चले गये। अस्पताल कर्मियों ने अज्ञात मानकर उसका इलाज शुरू किया। लेकिन अत्यधिक नशे के कारण उसका इलाज संभव नहीं हो पा रहा था। वह बेड पर रखने के बाद बार-बार नीचे गिर जा रहा था। अस्पताल परिसर में लगे पानी में सो जा रहा था। अस्पताल कर्मियों के साथ भी उसने हाथापायी शुरू कर दी। गुस्से में आकर कर्मियों ने उसे पानी में ही पड़ा छोड़ दिया। कुछ घंटे पानी में पड़े रहने के बाद वह अस्पताल से भाग निकला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.