Move to Jagran APP

अपहृत शिक्षिका को पुलिस ने किया बरामद, एक अभियुक्त चढ़ा पुलिस के हत्थे

सुपौल। उत्क्रमित मध्य विद्यालय पट्टी रतनसार में पदस्थापित शिक्षिका के अपहरण की घटना के बाद पुलिस ने

By Edited By: Published: Thu, 08 Dec 2016 06:47 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2016 06:47 PM (IST)
अपहृत शिक्षिका को पुलिस ने किया बरामद, एक अभियुक्त चढ़ा पुलिस के हत्थे

सुपौल। उत्क्रमित मध्य विद्यालय पट्टी रतनसार में पदस्थापित शिक्षिका के अपहरण की घटना के बाद पुलिस ने सूचना के 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया। गुप्त सूचना के आधार पर छातापुर थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार मिश्र के नेतृत्व में की गई छापेमारी में सहरसा स्थित मत्स्यगंधा के समीप

loksabha election banner

से 47 वर्षीय शिक्षिका कुमारी रीता को सकुशल बरामद करते एक नामजद अभियुक्त विरेंद्र चौधरी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। मामले में शिक्षिका के पुत्र अर¨वद कुमार के आवेदन पर मंगलवार को थाना कांड संख्या 362/16 दर्ज किया गया था। जिसमें सहरसा वार्ड नंबर 35 स्थित संतनगर निवासी मुकेश कुमार उर्फ राहुल कुमार एवं विपीन कुमार तथा छातापुर थानाक्षेत्र के पट्टी रतनसार निवासी विरेंद्र चौधरी को नामजद अभियूक्त बनाया गया था। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की शाम हुई घटना के बाद बरामदगी को लेकर एसपी सुपौल स्वयं ही मोनेट¨रग कर रहे थे। जिनकी पहल पर सहरसा पुलिस के सहयोग से बरामदगी में सफलता मिली। गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायिक हिरासत तथा बरामद शिक्षिका को 164 के तहत बयान हेतु न्यायालय सुपौल भेजा गया है। जबकि मामले के अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार अपहृता विद्यालय के समीप ही किराये के मकान में रहती है। मंगलवार की शाम लाल रंग की स्कार्पियो जिसका नंबर डब्ल्यू बी 20 एच 3874 में चार पांच लोगों के साथ घात लगातार बैठा था। मौका पाकर वह शिक्षिका को जबरन वाहन में बैठा लिया और भाग निकला। बताया गया है कि घटना का मास्टर माइंड मुकेश कुमार उर्फ राहुल इससे पूर्व भी मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दिया था। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में अपहृता के पुत्र के आवेदन पर कांड संख्या 362/ 16 दर्ज किया गया था। जिसके बाद पुलिस ने 24 घंटे के अंदर बरामद कर लिया है। मामले में विभिन्न ¨बदुओं पर गहनता से छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.