Move to Jagran APP

मंछा के तीन घरों में लाखों की चोरी

थाना क्षेत्र के मंछा गांव में शुक्रवार की रात तीन घरों से लाखों की संपत्ति पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Apr 2017 03:07 AM (IST)Updated: Sun, 23 Apr 2017 03:07 AM (IST)
मंछा के तीन घरों में लाखों की चोरी
मंछा के तीन घरों में लाखों की चोरी

सिवान। थाना क्षेत्र के मंछा गांव में शुक्रवार की रात तीन घरों से लाखों की संपत्ति पर चोरों ने हाथ साफ कर लिया। एक और घर में भी घुसने का प्रयास किया लेकिन वहां सफलता नहीं मिल सकी। बताया गया कि चहारदीवारी फांद कर चोर हंसनाथ भगत के घर में घुसे। वहां नकदी, गहने, कपड़े आदि मिलाकर करीब 50 हजार की संपत्ति समेट ली। शनिवार की सुबह इनके घर से चुराई गई पेटी पूरब दिशा में खाली मिली। रवींद्र तिवारी के घर में घुसकर नकद 24 हजार सहित गहने आदि विभिन्न सामान की चोरी कर ली। यहां से भी करीब 50 हजार की संपत्ति ले जाने में सफल हुए हैं। इसी गांव के सुरेंद्र तिवारी किसी परिजन के इलाज के लिए एम्स दिल्ली गए थे। घर में ताला बंद था। चोर मुख्य दरवाजे का चैनल तोड़ कर घर प्रवेश कर गए। गहने, कपड़े एवं कीमती सामान की चोरी चोरों ने कर लिया। घर के पश्चिम में तीन बक्से मिले। इनके घर से कितनी संपत्ति ले गए हैं, इसका पता नहीं चल सका है। इसके बाद जितेंद्र तिवारी के घर में घुसकर चोरी करने का असफल प्रयास किया, परंतु सभी कमरों में ताला बंद होने के चलते चोरों ने किचन में रखा खाना खाकर चले गए। शनिवार की सुबह सभी चोरी होने की जानकारी हुई। इसके बाद घटना की सूचना दारौंदा थाना की पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

दारौंदा में चोरों की सक्रियता पुलिस के लिए बनी सिरदर्द

संसू, दारौंदा (सिवान) :

दारौदा मुख्य बाजार पर गुरुवार की रात सोलर बैटरी की दुकान का शटर तोड़ कर लाखों की संपत्ति चोरी मामले का खुलासा अभी हुआ नहीं, तबतक मंछा में शुक्रवार की रात चार घरों में चोरी की घटना पुलिस के लिए सिरदर्द बन गई है। चोरी की घटनाओं से लोगों की नींद उड़ गई है। पुलिस अभी सोलर बैटरी की दुकान में चोरी में शामिल चोर गिरोह की पहचान करने में लगी है। तब कर ये घटनाएं हो गईं।

---------------------

एक ही रात दो घरों में चोरी से ग्रामीणों में दहशत

संसू, तरवारा (सिवान) : जीबी नगर थाना क्षेत्र के नथनपुरा गांव में अज्ञात चोरों ने शुक्रवार की रात रामानंद ¨सह के घर में लाखों की चोरी कर ली। इलामदीपुर गांव में विश्वकर्मा ¨सह के यहां भी चोरों ने नगदी समेत लाखों की चोरी कर ली। इस मामले में दोनों लोगों ने स्थानीय थाना में एफआइआर दर्ज कराई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.