Move to Jagran APP

चोरी करने बस की छत पर चढ़े युवक कूदे, एक जख्मी

सारण। सिवान से मुजफ्फरपुर जा रही अवधपुरी बस के छत पर चढ़े चार युवक सामान पर हाथ साफ कर

By Edited By: Published: Tue, 24 May 2016 03:08 AM (IST)Updated: Tue, 24 May 2016 03:08 AM (IST)
चोरी करने बस की छत पर चढ़े युवक कूदे, एक जख्मी

सारण। सिवान से मुजफ्फरपुर जा रही अवधपुरी बस के छत पर चढ़े चार युवक सामान पर हाथ साफ कर ही रहे थे कि बस के कंडक्टर पर उनकी नजर पड़ गई। इसे देख वे बस की छत से नीचे कूद पड़े। तीन युवक तो पीछे से आ रही बोलेरो पर सवार हो भाग खड़े हुए, जबकि चौथा जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस फरार तीन युवकों की तलाश में लगी है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि बस की छत पर बैठे लोगों से पैसा वसूलने के लिए कंडक्टर ऊपर चढ़ा ही था कि चार युवक चलती बस से पूरे छपरा चौक के पास कूद पड़े। जिसमें से तीन युवक पीछे आ रही बोलेरो गाड़ी में सवार हो फरार हो गए जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पीएचसी मकेर में भर्ती कराया गया। जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया। जब कंडक्टर ने छत पर रखे समान की जांच की तो एक बैग ब्लेड से कटा हुआ मिला। जो मशरख निवासी छठू सिंह के पुत्र प्रभु शकर सिंह का था जो अपने परिवार के साथ विशाखापत्तनम जाने हेतु मुजफ्फरपुर जा रहे थे। उक्त मामले में कंडक्टर ने मकेर थाना में लिखित आवेदन दिया है। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह चोरों के गिरोह का मामला लगता है। गिरोह को जिस गाड़ी पर चोरी करना है उसके पीछे इनकी एक गाड़ी लगी रहती है और बाकि साथी गाड़ी पर चढ़ माल साफ कर उतर जाते हैं। पीछे आ रही अपनी गाड़ी में बैठ कर चले जाते हैं। अब मामले का खुलासा तभी होगा जब घायल को होश आएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.