Move to Jagran APP

कथा-मटकोर से लौट रहे दंपति पर हमला, पत्‍‌नी की मौत

जासं, सिवान : थाना क्षेत्र के गिरधरपुर गांव निवासी एक व्यक्ति के यहां आयोजित कथा व मटकोर में से हिस्

By Edited By: Published: Sat, 30 May 2015 05:49 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2015 05:49 PM (IST)
कथा-मटकोर से लौट रहे दंपति पर हमला, पत्‍‌नी की मौत

जासं, सिवान : थाना क्षेत्र के गिरधरपुर गांव निवासी एक व्यक्ति के यहां आयोजित कथा व मटकोर में से हिस्सा ले वापस घर लौट रहे दंपति पर शुक्रवार की रात आधा दर्जन हमलावरों ने हमला बोल दिया। घटना नरहनपुर के पास घटित हुई। इस घटना में हमलावरों ने पति को गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं बीच बचाव करने पहुंची पत्‍‌नी की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। गंभीर रूप से घायल पति का सदर अस्पताल में इलाज चल रह है। इस मामले में मृतक के पति ने एक नामजद सहित चार लोगों को अभियुक्त बनाया है।

loksabha election banner

मालूम हो कि नरहरपुर निवासी हसनैन मिया उर्फ मड़ई मिया अपनी पत्‍‌नी उमत खातुन (65) के साथ शुक्रवार को गिरधरपुर निवासी शभु गिरि के घर से कथा-मटकोर में शामिल होने गए थे। रात में पति-पत्‍‌नी घर लौट रहे थे। अभी वह गांव के समीप पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाए आधा दर्जन हमलावरों ने लाठी एवं चाकू से मड़ई मिया पर हमला कर दिया। इस घटना में मड़ई गंभीर रूप से घायल हो गए। इधर बचाने गई पत्‍‌नी उमत खातून की हमलावरों ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी। इधर शोर सुनकर आस-पास के ग्रामीण पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो गए थे। इसके बाद गंभीर रूप से घायल मड़ई मियां को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में ले गए। उनके हाथ-पैर और सिर में गंभीर चोटे आई हैं। हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घायल मड़ई मिया के बयान पर मामले में काड संख्या 161/15 के तहत नरहरपुर निवासी इमरान अहमद सहित चार लोगो को नामजद अभियुक्त बनाया है। थानाध्यक्ष एलएन महतो ने बताया कि मामले की जाच की जा रही है। घायल पूरी तरह होश में आएगा तो पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीणों की मानें तो तीन दिन पहले बच्चों द्वारा लीची तोड़ने को ले गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद हुआ था। इसी घटना को ले कहीं मड़ई व उसकी पत्‍‌नी पर हमला किया गया है। जिसमें मड़ई की पत्‍‌नी की जान चली गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.