Move to Jagran APP

इंजेक्शन देते ही मरीज की मौत

संसू, हुसैनगंज (सिवान) : थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी महादलित महिला पड़ोसी गांव सिधवल के एक झ

By Edited By: Published: Fri, 22 May 2015 06:38 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2015 06:38 PM (IST)
इंजेक्शन देते ही मरीज की मौत

संसू, हुसैनगंज (सिवान) : थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी महादलित महिला पड़ोसी गांव सिधवल के एक झोला छाप चिकित्सक के क्लीनिक पर इंजेक्शन देने के दो मिनट के अंदर चल बसी। इसे लेकर वहां खूब हंगामा हुआ। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सिवान भेजा। वहीं इस मामले में संबंधित चिकित्सक पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

loksabha election banner

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिधवल पंचायत के तेतरिया गांव निवासी राकेश कुमार चौधरी अपनी मां विमला देवी की तबीयत खराब होने के बाद अपने पड़ोसी गांव सिधवल निवासी ग्रामीण चिकित्सक डा.मैनेजर प्रसाद के क्लीनिक पर ले गया था। मैनेजर प्रसाद ने महिला का प्राथमिक उपचार किया और वहां उपस्थित उनके पुत्र ओमप्रकाश प्रसाद ने महिला को एक इंजेक्शन दिया। इंजेक्शन देने के बाद महिला की हालत तेजी से बिगड़ी और दो से तीन मिनट के अंदर ही उसने दम तोड़ दिया। महिला की मौत होते ही उसके पुत्र राकेश कुमार चौधरी सहित वहां मौजूद लोग हंगामा करने लगे। थोड़ी देर में ही वहां सैकड़ों ग्रामीण एकत्रित हो गए। तनाव बढ़ने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष आशीष कुमार मिश्रा दलबल के साथ पहुंचे शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिवान भेज दिया। इस मामले में मृतका के पुत्र राकेश कुमार चौहान के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है जिसमें चिकित्सक मैनेजर प्रसाद तथा उनके पुत्र ओमप्रकाश प्रसाद को नामजद किया गया है। चिकित्सक के घर के सभी सदस्य फरार बताए जाते हैं। वहीं घटना के बाद मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है।

सदर अस्पताल में लैब टेक्नीशियन है ओमप्रकाश

हुसैनगंज : सिधवल निवासी झोला छाप चिकित्सक मैनेजर प्रसाद के पुत्र ओमप्रकाश प्रसाद के बारे में सूचना है कि वह सिवान सदर अस्पताल में लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत है। मृतका के परिजनों का कहना है कि उसी की लापरवाही के करते विमला देवी की मौत हुई है। प्राथमिकी में उसे नामजद किया गया है। पुलिस ने बताया है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। ग्रामीणों के मुताबिक यह दो साल में इस तरह की तीसरी घटना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.