Move to Jagran APP

फाइनल में शाहपुर ने दोन को हरा ट्राफी पर जमाया कब्जा

संसू, मैरवा (सिवान) : प्रखंड के कोड़रा स्थित ग्रीन पार्क मैदान में चल रहे ओम साई क्रिकेट टूर्नामेंट

By Edited By: Published: Sat, 31 Jan 2015 04:52 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jan 2015 04:52 PM (IST)
फाइनल में शाहपुर ने दोन को हरा ट्राफी पर जमाया कब्जा

संसू, मैरवा (सिवान) : प्रखंड के कोड़रा स्थित ग्रीन पार्क मैदान में चल रहे ओम साई क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच शुक्रवार को शाहपुर बनाम दोन टीम के बीच खेला गया। इसमें शाहपुर की टीम ने दोन को दो विकेट से पराजित कर ट्राफी पर कब्जा जमा लिया। खेल के आरंभ में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दोन की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 10 विकेट पर 64 रन बनाया। जवाब में खेलते हुए शाहपुर की टीम एक ओवर शेष रहते आठ विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया और मैच दो विकेट से जीत ट्राफी पर कब्जा जमा लिया। मैन आफ द मैच शाहपुर टीम के रामविलास को जबकि मैन आफ द सीरीज दोन टीम के सुजीत सिंह को घोषित किया गया। विजेता व उपविजेता टीम को मुख्य अतिथि सह भाजपा के युवा नेता राजीव कुमार सिंह उर्फ विट्टू सिंह ने ट्राफी प्रदान करते हुए खेल के विकास में हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। साथ ही खिलाडि़यों के हौसला आफजाई के लिए विजेता टीम को 51 सौ व उपविजेता टीम को 21 सौ रुपये पुरस्कार दिए। श्री सिंह ने खेल के उत्थान के लिए साई क्रिकेट क्लब को 30 हजार सहयोग देने की घोषणा भी की। इस मौके पर मुखिया पति अजय चौहान, कमल यादव, टुनटुन सिंह, रमेश राम, सुग्रीव राम, अवधेश यादव, हरिओम गिरि, मुरारी सिंह सहित काफी संख्या में क्रिकेट प्रेमी उपस्थित थे।

loksabha election banner

---

इनसेट

सेमीफाइनल में पहुंची सिवान की दो टीमों

संस, महाराजगंज (सिवान) :

अनुमंडल मुख्यालय में चल रहे स्व. उमाशकर प्रसाद जिला स्तरीय बैडमिंटन टूर्नामेंट के चौथे दिन क्वार्टर फाइनल मुकाबले के डबल में सिवान के खिलाड़ियों का तो सिंगल में महाराजगंज व गोपालगंज के खिलाड़ियों का दबदबा रहा।

डबल मुकाबले में सिवान के समसीर एंड पार्टनर ने महाराजगंज असरफ एण्ड पार्टनर को 30-21 व सिवान के आशुतोष एण्ड पार्टनर ने महाराजगंज ऐजाज एंड पार्टनर को 30-21 से पराजित कर सेमीफाइनल में जगह सुनिश्चित की। वहीं सिंगल मुकाबले में महाराजगंज के जितेन्द्र कुमार ने सींके पटेल सिवान को 30-22 से तथा सिवान के सलमान हैदर ने मोहन जी गोपालगंज को 30-24 से पराजित कर सेमीफाइनल में स्थान बनाया। अंपायर की भूमिका ओमप्रकाश ऊर्फ लोहा ने निभाई। इस मौके पर संयोजक ई. प्रमोद रंजन, शैलेश कुमार, हरिशकर आशीष, रिजवानुल्लाह आदि लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.