Move to Jagran APP

शव आते ही फूटा आक्रोश, सड़क जाम

By Edited By: Published: Tue, 22 Jul 2014 09:36 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jul 2014 09:36 PM (IST)

संसू, तरवारा (सिवान) :

loksabha election banner

जीबी नगर थाना क्षेत्र के दीनदयालपुर मियां टोली गांव निवासी मुशर्रफ अली उर्फ जिशान अली की हत्या के बाद शव पहुंचते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने दीनदयालपुर-तरवारा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और प्रशासन विरोधी नारे लगाने लगे। जाम की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक श्रीराम ठाकुर ने मौके पर पहुंचकर जाम हटवाने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित ग्रामीण वरीय पदाधिकारी के बुलाने की मांग पर अडे़ रहे। वरीय पदाधिकारी एएसपी विवेकानंद ने मौके पर पहुंचकर लोगों की बातें सुनी और अभियुक्तों को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। लोगों का आरोप था कि स्थानीय पुलिस बिल्कुल निष्क्रिय है। घटना के दो घंटों बाद स्थानीय प्रशासन घटनास्थल पर पहुंची है । लोगों ने स्थानीय ददाधिकारियों के तबादले की मांग भी की। इस पर एएसपी विवेकानंद ने जांच करने के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। तब जाकर जाम हटा। सड़क जाम की सूचना मिलते ही बड़हरिया के बीडीओ नौशाद आलम, सीओ वकील सिंह, थानाध्यक्ष दयाशंकर प्रसाद ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया। सड़क जाम से लोगों को तीन घंटें तक परेशानी का सामना करना पड़ा।

इनसेट

दो दिन बाद जाने वाला था विदेश

संसू, तरवारा (सिवान) : घर पर हुए जानलेवा हमले का शिकार बना दीनदयालपुर मियां टोली गांव के अशरफ अली के पुत्र मुशर्रफ अली उर्फ जिशान अली (22) घर की माली हालत दूर करने को दो दिन बाद ही विदेश जाने वाला था। उसका वीजा भी आ गया था। लेकिन अपराधियों ने घर का सपना चकनाचूर कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद सिवान से शव घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल था। मुशर्रफ चार भाई एवं एक बहन में सबसे बड़ा और सबका दुलारा था। बताते चलें कि मृतक मुशर्रफ अली उर्फ जिशान अली घर का कमाने वाला लड़का था। पतार दिया।

इनसेट

टूट गया नेत्रहीन पिता का सपना

संसू, तरवारा (सिवान) : जीबी नगर थाना क्षेत्र के दीनदयालपुर मियां टोली गांव के मुर्शरफ किसी तरह मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते था। वह अपने भाई-बहन में सबसे बड़ा होने के कारण पिता की सहायता करने तथा घर की माली हालत सुधारने के लिए दो रोज बाद विदेश जाने वाला था। सबको उसपर बहुत भरोसा था। पर अब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.