Move to Jagran APP

12 और लोगों पर सीसीए की अनुशंसा

सारण । विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सारण पुलिस ने व्यापक पैमाने पर कार्रवाई शुरू कर दी है। एसप

By Edited By: Published: Thu, 03 Sep 2015 10:51 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2015 10:51 PM (IST)

सारण । विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सारण पुलिस ने व्यापक पैमाने पर कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी सत्यवीर सिंह के निर्देश पर सीसीए के तहत कार्रवाई करने के लिए सूची भेजी जा रही है। सूची के आधार पर एसपी ने और 12 लोगों पर सीसीए के तहत कार्रवाई की अनुशंसा की है। इस प्रकार अब तक जिले में दो दर्जन से ऊपर लोगों पर सीसीए की अनुशंसा की जा चुकी है। पुलिस द्वारा की जा रही इस कार्रवाई से असामाजिक तत्वों में हड़कंप मचा है। वहीं चुनाव में गड़बड़ी फैलाने वाले लोगों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध 107 की भी कार्रवाई की जा रही है। जिले में अब तक पांच हजार से अधिक लोगों पर 107 की कार्रवाई हो चुकी है। यह कार्रवाई अभी भी जारी है।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के मुताबिक एसपी ने सीसीए के तहत कार्रवाई करने के लिए सभी थानाध्यक्षों व डीएसपी को निर्देश दिया था। साथ ही उन्हें ऐसे वांछित तत्वों की सूची तैयार करने को कहा था। जिनके क्षेत्र में रहने से चुनाव प्रभावित हो सकता है। ऐसे लोगो को चिन्हित करने के बाद उनके विरुद्ध सीसीए की अनुशंसा की जा रही है। एसपी ने बताया कि गुरुवार को 12 लोगों के विरुद्ध सीसीए के लिए अनुशंसा की गई है। इसके पहले भी 12 लोगो के विरुद्ध यह अनुशंसा की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि जिले में पांच हजार लोगो पर 107 की कार्रवाई की गयी है। वहीं अवैध शराब भट्ठियों को लगातार ध्वस्त किया जा रहा है। एसपी ने बताया कि क्षेत्र के कुख्यात अपराधियों, जेल से छूटे शातिर बदमाशों आदि की सूची भी तैयार करने का निर्देश दिया गया है। साथ ही उनकी गतिविधियों पर नजर रखने की भी बात कही गयी है। कार्य में कोताही बरतने वाले पुलिस पदाधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई भी की जायेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.