Move to Jagran APP

दरियापुर में असलहे के बल पर महिलाओं के आभूषण लूटे

By Edited By: Published: Sun, 27 Jul 2014 01:04 AM (IST)Updated: Sun, 27 Jul 2014 01:04 AM (IST)
दरियापुर में असलहे के बल पर महिलाओं के आभूषण लूटे

संवाद सूत्र, दरियापुर (सारण) : दरियापुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में गहनों की सफाई करने आए दो युवकों ने असलहे का भय दिखाकर एक महिला के पास से स्वर्ण आभूषण लूट लिए। इस संबंध में दरियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सैदपुर गांव में शनिवार की सुबह करीब दस बजे मोटरसाइकिल सवार दो युवक गहना साफ करने के लिए पहुंचे। गहना साफ करने वाले युवकों को देख काफी संख्या में महिलाएं अपने आभूषणों को साफ कराने के लिए उनके पास पहुंचीं। बताया जाता है कि जब काफी मात्रा में गहना इकट्ठा हो गया तो दोनों युवक पिस्टल का भय दिखाकर गहना लेकर मोटरसाइकिल से फरार हो गये। इस बीच महिलाओं ने शोर मचाना शुरू किया, लेकिन तब तक दोनों युवक गांव से बाहर निकल चुके थे। इस संबंध में दरियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

शिक्षक से 60 हजार रुपये छीने

संवाद सूत्र, दरियापुर (सारण) : दरियापुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर स्टेट बैंक से राशि निकाल कर घर लौट रहे शिक्षक से उचक्कों ने 60 हजार रुपये छीन लिए। शिक्षक ने इस संबंध में दरियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। बताया जाता है कि मठिया कमालपुर गांव निवासी शिक्षक परमेश्वर सिंह शीतलपुर स्थित स्टेट बैंक की शाखा से 60 हजार रुपये निकाल कर साइकिल से अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में उचक्कों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गये। उचक्कों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

राजसागर बस के उपचालक से लूटपाट

संवाद सूत्र, दरियापुर (सारण) : दरियापुर-परसा मुख्यमार्ग पर सुंदरपुर गांव के पास बदमाशों ने राजसागर बस को रोककर बस के उपचालक से करीब आठ हजार रुपये लूट लिए और फरार हो गये। इस संबंध में बस के उपचालक ने दरियापुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। बताया जाता है कि राजसागर बस राजापुर से पटना जा रही थी। इसी दौरान सुंदरपुर गांव के पास बदमाशों ने बस को रोक लिया और उपचालक से लूटपाट की। पुलिस उपचालक की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तहकीकात कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.