Move to Jagran APP

दबंगों के विरुद्ध होगी कार्रवाई : डीएम

सहरसा। भूमि विवाद की बढ़ती समस्या के बीच एक महिला अपने ही जमीन पर कब्जे के लिए अनशन को मजबूर है। शनि

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Feb 2017 06:20 PM (IST)Updated: Sat, 25 Feb 2017 06:20 PM (IST)
दबंगों के विरुद्ध होगी कार्रवाई : डीएम
दबंगों के विरुद्ध होगी कार्रवाई : डीएम

सहरसा। भूमि विवाद की बढ़ती समस्या के बीच एक महिला अपने ही जमीन पर कब्जे के लिए अनशन को मजबूर है। शनिवार को जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष वृद्धा अमोल देवी ने न्याय दिलाने की मांग को लेकर आमरण अनशन शुरू कर दिया। हालांकि डीएम ने दबंगों के विरुद्ध कार्रवाई का आश्वासन देकर महिला का अनशन तुड़वाया।

loksabha election banner

शहर के रिफ्यूजी कोलोनी स्थित सर्व नारायण ¨सह कॉलेज रोड में रहनेवाली वृद्धा अमोल देवी ने बतायी कि अपनी जमीन पर दबंग रहने नहीं दे रहा है। जबकि जमीन की डिग्री हो चुकी है। जजमेंट रहने के बाद भी दबंगों द्वारा जबरदस्ती की जा रही है। जिसके चलते उसके जान पर बन आयी है। आमरण अनशन शुरू करने की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी विनोद ¨सह गुंजियाल ने वृद्धा से बुलाकर पूरे मामले की जानकारी ली। डीएम ने वृद्धा को आश्वस्त किया कि वो दबंगों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करेंगे। इस मामले में उन्होंने तुरंत ही डीसीएलआर को बुलाकर वृद्धा को न्याय दिलाने का निर्देश दिया। इधर वृद्धा ने बतायी कि इस मामले में कई बार वरीय अधिकारियों का दरवाजा खटखटायी लेकिन कहीं न्याय नहीं मिला। दबंग कानून को धत्ता बताते हुए अपना उल्लू सीधा करने में लगे हुए हैं। जमीन के सारे कागजात उपलब्ध रहने के बाद भी जमीन पर दखल नहीं हो पा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.