Move to Jagran APP

मोदी के नेतृत्व में मजबूती से आगे बढ़ रहा देश: नकवी

पूर्णिया : केंद्रीय संसदीय एवं अल्पसंख्यक मामलों के राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि मोदी क

By Edited By: Published: Thu, 28 May 2015 01:02 AM (IST)Updated: Thu, 28 May 2015 01:02 AM (IST)

पूर्णिया : केंद्रीय संसदीय एवं अल्पसंख्यक मामलों के राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि मोदी की सरकार में एक साल से सत्ता के दलालों एवं बिचौलियों की दुकानें बंद हो गई है। लूट लाबी में हड़कंप मच गया है। इसके चलते लूट में छूट देने वाले सिंडिकेट एकत्रित होकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार के विकास के रास्ते में रोड़े बिछाने की साजिश कर रहे हैं।

loksabha election banner

मोदी सरकार के एक वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य पर आयोजित जन कल्याण पर्व को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नकवी ने कहा कि एक वर्ष कामयाबियों का वर्ष रहा। जिसमें श्री मोदी के प्रभावी नेतृत्व और मार्गदर्शन में एनडीए ने जनता से किए सभी वायदों को पूरा करने के लिए जो प्रयत्न शुरू किया उसका नतीजा दिखने लगा है। उन्होंने कहा कि पिछले दस सालों में देश की जनता को सिर्फ भ्रष्टाचार में डूबी हुई सरकार मिली। जबकि मोदी सरकार देश को विकास के रास्ते पर मजबूती से आगे ले जा रही है। एक साल में हर वर्ग को ध्यान में रखकर जनहित की योजनाएं लाई गई। इसमें गरीबों की आर्थिक सामाजिक सुरक्षा की गारंटी हुई है। मंत्री ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था चौपट करने वाले, घोटालों के कारनामों से देश की छवि को विश्व भर में धूमिल करने वाले लोगों ने मोदी सरकार के खिलाफ एक गठजोड़ बना लिया है। बिहार में जनता परिवार के नाम पर कुछ ऐसे ही लोग एकजुट होने में लगे हुए हैं। भाजपा व जदयू की साझा सरकार बिहार को 15 साल के लंबे जंगल राज से निकाल कर सुशासन व विकास के रास्ते पर लायी थी, लेकिन नीतीश कुमार ने राज्य के करोड़ों लोगों के दिए जनादेश को धोखा दिया। भाजपा को बिहार सरकार से अलग करते ही राज्य फिर से पिछड़ता चला गया। अब नीतीश कुमार ने उन्हीं लालू यादव से हाथ मिलाया है जो बिहार की बदहाली के लिए जिम्मेदार हैं। श्री नकवी ने कहा कि केवल अपने अस्तित्व को बचाए रखने के लिए ये दल सभी नैतिक मूल्यों और मर्यादाओं को छोड़कर एक हो गए हैं। ताकि मोदी सरकार को देश को तरक्की के रास्ते पर ले जाने से रोकने की साजिश के हिस्सेदार व भागीदार बन सके। राज्य की जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को बहुमत के साथ सत्ता सौंपेगी और श्री मोदी की विकास यात्रा में बिहार प्रदेश को भागीदार बनाएगी। इस अवसर पर पूर्व सांसद उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.