Move to Jagran APP

बेअसर रहा फरमान, खुली रही शराब दुकान

फोटो : 29 पीआरएन-2 - बंदी के बावजूद गिरजा चौक स्थित शराब दुकान में खुलेआम होती रही शराब की बिक्री

By Edited By: Published: Sun, 29 Mar 2015 07:33 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2015 07:33 PM (IST)
बेअसर रहा फरमान, खुली रही शराब दुकान

फोटो : 29 पीआरएन-2

loksabha election banner

- बंदी के बावजूद गिरजा चौक स्थित शराब दुकान में खुलेआम होती रही शराब की बिक्री

- एसडीओ व डीएसपी ने खुद दुकान पर पहुंचकर मामले को पकड़ा

निर्देश के बाद शराब दुकान खुले रखने वालों के खिलाफ आईआर दर्ज कर होगी कार्रवाई : उत्पाद अधीक्षक

पूर्णिया, जागरण संवाददाता : रामनवमी पर जिला प्रशासन द्वारा शराब दुकान बंद रखने का फरमान बेअसर रहा। शराब की कई दुकानें खुली हुई थी। कुछ शराब की दुकानों पर खुलेआम शराब की बिक्री हो रही थी। एसडीओ व डीएसपी ने दुकानों पर पहुंचकर खुद मामलों को पकड़ा है। बंदी के दौरान ग्राहकों द्वारा खरीदे जा रहे शराब की बोतल भी जब्त किया गया है। बंदी के निर्देश के बाद भी दुकान खुली रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

रामनवमी को लेकर जिला प्रशासन ने पूरे जिले में शराब की दुकान बंद रखने का निर्देश दिया था। निर्देश के आलोक में अधिकांश जगहों पर शराब दुकानें बंद थी लेकिन शहर के कुछ महत्वपूर्ण चौक-चौराहों पर शराब की दुकान खुली हुई थी और खुलेआम शराब की बिक्री हो रही थी। सूचना पर सदर एसडीओ कुंदन कुमार एवं डीएसपी मनोज कुमार गिरजा चौक स्थित शराब दुकान पर पहुंचे और दुकान से ग्राहक द्वारा शराब खरीदते वक्त ही पकड़ लिया। एसडीओ ने बताया कि मौके पर से ही उत्पाद अधीक्षक को सूचना देकर बुलाया गया और दुकान खुली हुई थी और कुछ ग्राहकों से शराब की बोतलें ली गई थी उसे दिखाया गया। खुली दुकानों के बारे में जानकारी देकर उन्हे सुपुर्द कर दिया गया। इसके अलावा भी शहर में लगभग एक दर्जन शराब की दुकानें खुली होने की शिकायत पर एसडीओ ने जांच कराने का आदेश दिया है। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि रामनवमी के दिन शराब दुकानें बंद रखने के बावजूद किस परिस्थिति में दुकान खुली हुई थी इसकी जांच कराई जाएगी। शहर में शराब की कितनी दुकानें खुली हुई थी इसके बारे में भी पता लगाया जा रहा है। निर्देश का उल्लंघन करने वाले गिरजा चौक स्थित शराब दुकान के खिलाफ आईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि अन्य जो भी दुकानें खुले रहने की बात प्रमाणित हो गया तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई व जुर्माना किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.