PreviousNext

बिहार : देवी देवताओं के अश्लील वीडियो वायरल के मुख्य आरोपित पर वारंट जारी

Publish Date:Mon, 08 Aug 2016 10:16 AM (IST) | Updated Date:Mon, 08 Aug 2016 07:52 PM (IST)
बिहार : देवी देवताओं के अश्लील वीडियो वायरल के मुख्य आरोपित पर वारंट जारी
छपरा में देवी -देवताओं के अश्लील फोटो और वीडियो वायरल मामले में कोर्ट ने मुख्य आरोपितों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में बेंगलुरु रवाना हो गई है

पटना [वेब डेस्क]। सोशल मीडिया पर देवी-देवताओं की तस्वीरें और वीडियो वायरल करने के मुख्य आरोपितों के खिलाफ छपरा कोर्ट ने शनिवार की रात को गिरफ्तारी वारंट जारी किया। कांड के आईओ के आवेदन पर प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी दिव्य शेखर ने मकेर दक्षिण टोला गांव निवासी मुबारक उर्फ सिपाही की गिरफ्तारी के वारंट का आदेश जारी किया।

आरोपित को दबोचने पुलिस की टीम बेंगलुरु रवाना

गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद मुबारक उर्फ सिपाही को दबोचने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम बेंगलुरु के लिए रवाना हो गयी। वहीं आईओ ने इस मामले के साक्ष्य के तौर पर उस वीडियो की सीडी प्रस्तुत की है, जिसे वायरल किया गया है। इस कांड में एक अज्ञात को भी अभियुक्त बनाया गया है।

दो आरोपितों को गिरफ्ताक कर कोर्ट में किया गया पेश

उधर, इस कांड के दो अप्राथमिकी आरोपित परसा थाना क्षेत्र के बलहा बलिगांव गांव निवासी मुस्तफा मियां व मो. राईम को गिरफ्तार करने के बाद मकेर पुलिस ने कोर्ट में प्रस्तुत किया। दोनों को 20 अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने साइबर एक्ट के तहत साम्प्रदायिक तनाव फैलाने के आरोप में दोनों को गिरफ्तार किया है। दोनों के पुत्र बेंगलुरु में ही काम करते हैं और मुख्य आरोपित के संपर्क में रहते हैं।

पढ़ेंः बिहारः छपरा के बाद अब एकमा में हिंसा, सिवान-गोपालगंज में भी हाई अलर्ट

छपरा शहर में रविवार को शांति रही, लेकिन ग्रामीण इलाकों में तीसरे दिन भी बवाल का दौर जारी रहा। पुलिस व अर्द्धसैनिक बल के जवान शनिवार की शाम से लेकर रविवार को पूरे दिन सड़कों पर गश्त लगाते रहे। इस मामले को लेकर ग्रामीणों इलाके के लोगों में भी तनाव देखा जा रहा है।

विभिन्न इलाकों में स्थिति रही तनावपूर्ण

रविवार को एकमा, दाउदपुर, पानापुर, अमनौर समेत विभिन्न इलाकों में स्थिति तनावपूर्ण रही। जगह-जगह रोड जाम कर आगजनी की गई। छपरा-सीवान रोड पर आवागमन प्रभावित रहा। छपरा-सीवान रेलखंड पर दाउदपुर में दो ट्रेनें भी करीब 20 मिनट तक रोकी गईं। एकमा में पथराव हुआ। एक धार्मिक स्थान क्षतिग्रस्त हुआ। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा और लाठियां चटकाईं।

यह भी पढ़ेंः देवी-देवताओं की तस्वीर वायरल होने के बाद छपरा में भड़की हिंसा

रविवार को भी बाजार रहे बंद

मकेर, पानापुर, नयागांव में बाजार बंद रहे। अमनौर में पुलिस जवानों ने दुकानदारों की भी पिटाई की। इसे ले पुलिस के खिलाफ काफी गुस्सा है। जिले के विभिन्न हिस्सों में पुलिस जवानों के अलावा अर्द्धसैनिक बल के जवान तैनात किये गये हैं।

उपद्रवियों पर पुलिस कार्रवाई तेज

शनिवार की रात से ही पुलिस ने उपद्रवियों पर कार्रवाई तेज कर दी है। छपरा शहर में 14 उपद्रवियों समेत कुल जिले भर में कुल 37 गिरफ्तार किये गये। उपद्रव के मामले में अब तक 15 प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिसमें सौ से अधिक लोगों को नामजद किया गया है। नामजदों में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी, भाजपा नेता, बजरंग दल व अभाविप के पदाधिकारी भी शामिल हैं।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Warrant issued on main accused of controversial pictures and video viral in chhapra(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

BJP MP छेदी पासवान को HC से राहत, संसद सदस्यता रद करने पर तत्काल रोकबिहार : छपरा में फिर बढ़ा तनाव, शैक्षिक संस्थान बंद, कर्मियों की छुट्टियां रद
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »