Move to Jagran APP

पटना में शर्मसार हुई खाकी, दारोगा की रिश्वतखोरी का VIDEO वायरल

पटना के कदमकुआं थाना की पुलिस ने एक आरोपी से 29 हजार रुपये की रिश्वत ली। इसका वीडियो वायरल होने पर खाकी वर्दी फिर शर्मसार हुई है।

By Amit AlokEdited By: Published: Sat, 24 Sep 2016 07:47 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2016 11:04 PM (IST)
पटना में शर्मसार हुई खाकी, दारोगा की रिश्वतखोरी का VIDEO वायरल

पटना [वेब डेस्क]। पटना में कानून-व्यवस्था के चीथड़े उड़ाने में पुलिसवाले भी किसी से कम नहीं। खाकी को शर्मसार करता यह मामला कदमकुआं थाना में पदस्थापित एक दारोगा गजेंद्र सिंह का है। प्रेम प्रसंग में लड़की के लापता हाेने से जुड़े एक मामले में दारोगा का रिश्वत लेते वीडियो सामने आया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार प्रेम-प्रसंग से जुड़े एक मामले में कदमकुआं थाना के दारोगा गजेन्द्र सिंह कैमरे में रिश्वत लेते कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस ने कई तीन लड़कों के साथ उनके मां-बाप को भी दुष्कर्म का आरोपी बनाकर एफआइआर दर्ज की। फिर, एक आरोपी नरेश कुमार को जबरन थाना पकड़ लाई और उससे करीब 29 हजार रूपये ले लिए। बीते 13 सितंबर की इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया।

कदमकुआं थाना प्रभारी ने बताया कि कदमकुआं इलाके से एक लड़की लापता हो गई है। इस संबंध में उसके परिजनों ने तीन लड़कों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। कांड में लड़कों के मां-बाप को भी आरोपी बना दिया गया है। थाना प्रभारी ने माना कि लड़कों के मां-बाप पर लगाए गए आरोप गलत हैं, हालांकि वे इस संबंध में बोलने से इंकार कर गए कि मुकदमे में अभी तक उनका नाम क्यों चल रहा है।

थाना प्रभारी के अनुसार इस कांड के अनुसंधनकर्ता गजेंद्र सिंह पर 13 सितंबर को रिश्वत लेने का आरोप लगा है, जिसकी जांच की जा रही है। यह मामला शनिवार को तब प्रकाश में आया, जब पीड़ित वीडियो लेकर एसएसपी के पास पहुंच गया।

बहरहाल, दारोगाजी की करतूत वाला वीडियो देखकर एसएसपी मनु महराज सकते में आए गए। उन्होंने मामले की जांच की जिम्मेदारी डीएसपी टाउन को दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.