Move to Jagran APP

एक पत्नी को साथ ले जाने के लिए आपस में भिड़े दो पति, थाने में पहुंचा मामला

एक महिला पर दो युवकों ने अपनी पत्नी होने का दावा किया और तू-तू, मैं-मैं के बाद बात इतनी बढ़ गई कि मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने तीनों को थाने लाकर पूछताछ की है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 13 Sep 2017 10:30 AM (IST)Updated: Thu, 14 Sep 2017 11:33 PM (IST)
एक पत्नी को साथ ले जाने के लिए आपस में भिड़े दो पति, थाने में पहुंचा मामला

पटना [जेएनएन]। दो बच्चों की मां पर दो पतियों ने अपना दावा पेश किया है, दोनों पति एक महिला के लिए इतना उलझे कि उनका मामला पुलिस थाने पहुंच गया। दोनों के बीच चल रहे ड्रामे के बीच महिला की स्थिति दयनीय थी। महिला एक के साथ जाती थी तो दूसरा पति पीटने लगता था तो दूसरे के साथ जाती थी तो पहला पति पीट रहा था।

loksabha election banner

इस दौरान हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर कंचनपुर चौक के पास सैकड़ों लोग जुट गये और किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। अवर निरीक्षक राम विनोद यादव ने महिला सहित दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया़। पूछताछ के दौरान पता चला कि गोरौल निवासी प्रदीप राम की लड़की कंचन कुमारी की शादी 2013 में धर्मेंद्र दास के साथ हुई थी।

शादी के बाद दोनों को दो बच्चे भी हुए। इसके बाद कंचन राघोपुर पूर्वी के अनिल के संपर्क में आ गयी और भाग कर उससे शादी कर ली। इसके बाद पहले पति से छिपती रही, लेकिन मंगलवार को अचानक पहले पति को उसकी प्रेम कहानी का पता चला और जब उसका सामना हो गया। इसके बाद दावेदारी को लेकर झगड़ा होने लगा।

यह भी पढ़ें:  अजब रेल की गजब कहानी, यहां स्वर्ग से नौकरी करने आते कर्मचारी, ऐसे खुली पोल

कहा- थानाध्यक्ष ने

थानाध्यक्ष ने बताया कि दो युवक एक महिला के पति होने का दावा कर रहे हैं। दोनों की बात सुनी गई है और दोनों पक्ष के लोगों को बुलाया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद जो दोषी पाया जायेगा, उसपर कार्रवाई की जायेगी। 

मनोहर कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष, बिदुपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.