Move to Jagran APP

लालू की बेटी का ट्वीट- एक मां को सीबीआइ का डर दिखा रहे हैं पीएम मोदी

राजद अध्यक्ष लाूल यादव की बेटी चंदा यादव ने ट्वीटर पर एक पत्र के माध्यम से लिखा है कि एक मां को अपने 8 माह के बच्चे को घर पर छोड़कर आने के लिए मजबूर किया जा रहा है।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Thu, 22 Jun 2017 07:00 PM (IST)Updated: Thu, 22 Jun 2017 10:22 PM (IST)
लालू की बेटी का ट्वीट- एक मां को सीबीआइ का डर दिखा रहे हैं पीएम मोदी
लालू की बेटी का ट्वीट- एक मां को सीबीआइ का डर दिखा रहे हैं पीएम मोदी

पटना [जेएनएन]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी चंदा यादव ने केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से आयकर विभाग के माध्‍यम से कार्रवाई हो रही है। मेरे और मेरे परिवार पर लग रहे सभी आरोप झूठे हैं।

loksabha election banner

चंदा यादव ने ट्वीटर पर एक चिट्ठी पोस्ट की। चिट्ठी में उन्होंने लिखा की मोदीजी एक मां को सीबीआई का डर दिखा रहे हैं, अगर पकड़ना है तो माल्या और ललित मोदी को पकड़े। लेकिन एक मां अपने आठ महीने के मासूम को छोड़कर आती है और आयकर विभाग एक मां से पांच घंटे पूछताछ करती है, वह सिर्फ इसलिए क्योंकी वह आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव की बेटी है, क्या यही न्याय है? 

चंदा यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि लालू प्रसाद मोदी की तरह डरपोक नहीं है जो सीबीआई को आगे कर राजनीतिक हित साधना चाहते हैं। यह भारत के इतिहास में पहली बार है कि किसी महिला के साथ ऐसा व्यवहार/ टॉर्चर किया गया है। 

चंदा यादव ने सवाल किया कि क्या वह विजय माल्या, ललित मोदी की तरह कहीं भागी जा रही है? शिवराज से व्‍यापंम घोटाले में पूछताछ नहीं की गई। तड़पार अमित शाह से हत्या, अपहरण और सबूत मिटाने के जुर्म में पूछताछ नहीं की गई। 

आप एक महिला के साथ हो रहे इस तरह से अन्‍याय पर चुप कैसे रह सकते हैं, जो अपने 8 माह के बच्‍चे को घर पर छोड़कर पूछताछ के लिए आती है। शर्म कीजिए, शर्म। 

यह भी पढ़ें: राष्‍ट्रपति प्रत्‍याशी बनने के बाद Twitter पर टॉप ट्रेंड में मीरा, यूजर्स ने किए ये कमेंट्स

बता दें कि आयकर विभाग ने बेनामी संपत्ति के मामले में मीसा भारती की 50 करोड़ की संपत्ति सीज कर दी है। आयकर विभाग द्वारा दी गई जानकारी में मीसा की 175 करोड़ की संपत्ति जब्त करने की बात कही गई है।  

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति की दौड़ में शामिल हुई मीरा कुमार, जानिए इनका बिहार कनेक्शन

उधर, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कार्रवाई और केस दर्ज होने पर कहा कि यह राजनीतिक वेदांता के आधार पर गलत बातें चलाई जा रही हैं। हमने कुछ नहीं छुपाया है, हमें बुलाया जाएगा तो हम जवाब देने के लिए तैयार हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.