Move to Jagran APP

लालू ने कहा- शरद का है जदयू, नीतीश तो अब कमल छाप हो गए

राजद अध्यक्ष लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार पलटूराम हैं और अब कमल छाप पर चुनाव लड़ेंगे। असली जदयू शरद यादव की है। तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि इनका NDA-DNA सब जानते हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 19 Aug 2017 12:16 PM (IST)Updated: Sat, 19 Aug 2017 11:18 PM (IST)
लालू ने कहा- शरद का है जदयू, नीतीश तो अब कमल छाप हो गए
लालू ने कहा- शरद का है जदयू, नीतीश तो अब कमल छाप हो गए

पटना [जेएनएन]। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार अब भाजपा के हो गए हैं, आने वाले समय में अब वो कमल छाप पर चुनाव लड़ेंगे। लालू ने कहा कि असली जदयू तो शरद यादव की है और सभी जदयू के समर्थक जो समान विचार धारा के हैं वो शरद के साथ हैं।

loksabha election banner

लालू ने कहा कि शरद यादव को हमने अपनी रैली में बुलाया है और वो आएंगे। रैली में सभी समान विचारधारा के लोग शामिल हो रहे हैं। नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए लालू ने कहा कि डर के मारे छुपकर अपने घर में बैठक कर रहे हैं। वो पलटूराम थे और आज भी पलटूराम ही हैं। रोज दल बदलते रहते हैं।

यह भी पढ़े:  सीएम हाउस की सुरक्षा में चूक, आपस में भिड़े राजद-जदयू और शरद समर्थक

लालू ने जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक नहीं है, यह तो बीजेपी की बैठक है। सब जानते हैं कि अब जदयू एनडीए हो गया है। अब तो खुद को बचाने के लिए नीतीश कुमार और सुशील मोदी दोनों मिलकर पीएम मोदी के सामने नाक रगड़ेंगे क्योंकि सृजन महाघोटाला में दोनों शामिल हैं।

यह भी पढ़े:  जदयू ने चेताया- लालू की रैली में मंचासीन हुए शरद, तो होगी कड़ी कार्रवाई

लालू ने भाजपा नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर तंज कसते हुए लालू ने कहा कि सुशील मोदी भारी लुटेरा है, हाफ पैंट पहनता था तब से हम हम उसको जानते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.