Move to Jagran APP

JDU ने कहा- वक्त आने पर बता देंगे तुझे ए आसमां, हम अभी से क्या बताएं...

बिहार में चल रही सियासी तकरार के बीच जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा है कि वक्त आने दे बता देंगे तुझे ए आसमां, हम अभी से क्या बताएं क्या हमारे दिल में है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 17 Jul 2017 11:18 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jul 2017 11:16 PM (IST)
JDU ने कहा- वक्त आने पर बता देंगे तुझे ए आसमां, हम अभी से क्या बताएं...

पटना [जेएनएन]। बिहार में महागठबंधन को लेकर सियासी तकरार के बीच नेताओं के बीच जुबानी जंग तीखी होती जा रही है। जदयू नेता अजय आलोक ने साफ किया है कि तेजस्वी यादव मसले पर पार्टी अपने कदम पीछे नहीं करेगी।

loksabha election banner

तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर बिहार में सियासी उठापटक चल रही है। जेडीयू के अल्टीमेटम के बावजदू रविवार तक ना तो तेजस्वी ने इस्तीफा दिया और ना ही स्पष्टीकरण। ऐसे में सीएम नीतीश अगला कदम क्या होगा, जब की निगाहें इस तरफ लगी हुई है।

इस बीच रविवार को जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा है कि वक्त आने दे बता देंगे तुझे ऐ आसमां, हम अभी से क्या बताएं क्या हमारे दिल में है? पण्डित राम प्रसाद 'बिस्मिल' के इस लाइनों के जरिए अजय आलोक ने इतना तो स्पष्ट कर दिया है कि जेडीयू अब चुप बैठने वाला नहीं है। उसने तय कर लिया है कि महागठबंधन का भविष्य क्या होगा।

 Waqt aane de batange tujhe ae aasman, hum abhi se kya batyaen kya hamare dil mein hai: Ajay Alok,JDU pic.twitter.com/LjQl9m8ZeT

— ANI (@ANI_news) July 16, 2017

बता दें कि जब तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर आरजेडी ने 80 विधायकों की धमकी दी थी तो जेडीयू नेता अजय आलोक ने साफ शब्दों में कहा था कि सत्ता का लालच हमें रत्ती भर नहीं है। 5 मिनट नहीं लगेगा सत्ता छोड़ने में, लेकिन सिद्धांतों से समझौता नहीं कर सकते।

17 जुलाई यानि सोमवार को राष्ट्रपति चुनाव को देखते हुए जेडीयू भले ही अपने फैसले को कुछ वक्त के लिए टाल दे। लेकिन अजय आलोक की बातों ने बता दिया है कि तेजस्वी और आरजेडी पर सीएम नीतीश कुमार ने फैसला ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.