Move to Jagran APP

कुंआरी प्रेमिका ने शादीशुदा प्रेमी को दी मौत की खौफनाक सजा

एक शादीशुदा दो बच्चों के बाप को कुंआरी प्रेमिका से प्रेम करना महंगा पड़ा। प्रेमी प्रेमिका को शादी करने से मना करता था। इससे परेशान प्रेमिका ने प्रेमी को खौफनाक मौत दे दी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 01:31 PM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2017 11:45 PM (IST)
कुंआरी प्रेमिका ने शादीशुदा प्रेमी को दी मौत की खौफनाक सजा
कुंआरी प्रेमिका ने शादीशुदा प्रेमी को दी मौत की खौफनाक सजा

पटना [जेएनएन]। विवाहित और दो बच्चों के बाप को एक लड़की से प्यार हो गया, वह उसे जी-जान से चाहता था, उसके लिए कुछ भी करने को तैयार था, लेकिन प्रेमिका ने ही अपने प्रेमी को एेसी खौफनाक मौत दी जिसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए।

loksabha election banner

दो बच्चों के पिता को एक कुंवारी लड़की से प्रेम करना जानलेवा साबित हुआ। प्रेमिका ही कातिल बनकर अपने पिता, भाई, नाना और चचेरे मामा के सहयोग से प्रेमी की हत्या कर लाश को शेखपुरा के अबगिल गांव के समीप टाटी नदी के किनारे छिलका के समीप जमीन में गाड़ दिया।

प्रेम प्रसंग का यह मामला लखीसराय के बड़हिया थाना के धीरा डाढ़ गांव की है और जान गंवाने वाला प्रेमी भी इसी गांव का 28 साल का गुप्तेश्वर कुमार बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: हजारों मीट्रिक टन ‘जहर’ खा रहे हैं बिहार के लोग

प्रेमिका ने प्रेमी की हत्या का बनाया प्लान

इस प्रेम कहानी में प्रेमी की हत्या में मुख्य किरदार प्रेमिका ने ही निभाई थी। बड़हिया थाना के एसएचओ नीरज कुमार ने बताया कि दो बच्चों के पिता गुप्तेश्वर का प्रेम प्रसंग गांव के ही श्रीनिवास सिंह की पुत्री भारती कुमारी से चल रहा था। इस प्रेम प्रसंग को लेकर दोनों परिवारों के बीच कई वार मारपीट भी हो चुकी है।

शादी करने से मना करता था प्रेमी

एसएचओ ने बताया कि इसी बीच प्रेमिका की शादी तय हो गई। शादी तय होने के बाद भी प्रेमी अपनी प्रेमिका को शादी नहीं करने का दबाव डाल रहा था। इसके बाद ही युवक की हत्या की साजिश रची गई। इसी साजिश के तहत प्रमिका को इसके नानी घर शेखपुरा के अबगिल गांव लाया गया।

यह भी पढ़ें: नर्सिंग होम में चल रही थी शराब पार्टी, पुलिस ने डॉक्टर सहित चार को पकड़ा

प्रेमिका ने प्रेमी को रुपया लेकर बुलाया था

17 फरवरी को प्रेमिका ने अपने प्रेमी को 40 हजार रुपया लेकर मिलने के लिए अबगिल गांव बुलाया। अबगिल में प्रेमिका के भाई, पिता पहले से ही मौजूद थे। प्रेमी 17 फरवरी की शाम को अबगिल अपने प्रेमिका के नानी घर पहुंचा जहां पहले से ही घात लगाये लोगों ने दबोच लिया। पहले तार से युवक की गला दबाकर और सिर में खंती भोंककर प्रेमी की हत्या कर दी। इसके बाद रात को लाश को टाटी नदी के किनारे तीन फीट जमीन खोदकर गाड़ दिया।

प्रेमी के गायब होने का दर्ज हुआ मुकदमा

प्रेमी के गायब होने पर युवक के पिता के द्वारा बड़हिया थाना में हत्या किये जाने की आशंका जताते हुए बड़हिया थाना में 18 फरवरी को मुकदमा दर्ज किया गया। छानबीन में पुलिस ने जब प्रेमिका और इसके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की तो प्रेमिका टूट गई।

प्रेमिका ने हत्या के रहस्यों से उठाया पर्दा

प्रेमिका ने ही अपने प्रेमी की हत्या के सभी रहस्यों पर से पर्दा उठा दिया और लाश गाड़े जाने वाली जगह को चिन्हित कराया। कोरमा थाना पुलिस के सहयोग से जमीन खोदकर लाश को बरामद कर लिया। एसएचओ ने बताया कि तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है। अबगिल में प्रेमिका का चचेरा मामा और प्रेमिका का पिता अभी फरार है।

यह भी पढ़ें: गिरिराज ने कहा, लालू फिल्मों के हास्य कलाकार से ज्यादा कुछ नहीं

पुलिस से प्रेमिका सहित तीन को किया गिरफ्तार

बड़हिया थाना पुलिस ने कोरमा थाना पुलिस की मदद से अबगिल गांव के टाटी नदी किनारे से युवक की लाश को जमीन खोदकर गुरुवार की सुबह को बरामद कर लिया है। इस मामले में बड़हिया पुलिस ने प्रेमिका भारती कुमारी और इसके भाई तथा नाना राजेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक प्रेमी के गले से तार का फंदा हुआ बरामद

हत्या के इस बारदात को प्रेमिका के नाना राजेंद्र सिंह के शेखपुरा के अबगिल गांव स्थित घर में 17 फरवरी की रात आठ बजे के करीब अंजाम दिया गया। पुलिस ने मृतक के गले से तार का फंदा बरामद किया है। घटना की खबर फैलते ही छिलका के समीप ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोग इस घटना को लेकर तरह - तरह की चर्चा करने लगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.