PreviousNext

पुलिस की दबंगई के विरोध में ई-रिक्शा चालकों का प्रदर्शन

Publish Date:Tue, 21 Mar 2017 01:21 AM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 01:21 AM (IST)
ई-रिक्शा चालकों ने पुलिस पर जबरन वसूली और पेपर जांच के नाम पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया।

पटना। ई-रिक्शा चालकों ने पुलिस पर जबरन वसूली और पेपर जांच के नाम पर बेवजह परेशान करने का आरोप लगाते हुए सड़क पर उतर गए। चालकों का आरोप था कि पुलिस और कनीय अधिकारी अमानवीय व्यवहार करते रहते हैं। किसी भी चौराहे पर उन्हें पकड़कर बेगारी करने को कहा जाता है। पुलिस की दबंगई से परेशान चालकों ने पटना प्रमंडल के आयुक्त व जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन भी किया।

पटना ऑटो रिक्शा चालक संघ के नवीन मिश्र ने ई रिक्शा चालकों का पक्ष लेते हुए ऐसे पुलिसकर्मियों के खिलाफ शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की है। नवीन ने एसएसपी मनु महाराज एवं यातायात एसपी पीके दास से पुलिसकर्मियों को वाहन चालकों के साथ मारपीट अथवा दोहन न करने का अनुरोध किया है। दूसरी ओर, हंगामा कर रहे ऑटो चालकों ने बताया कि प्रतिदिन पुलिस वाले ई रिक्शा चालकों को परेशान करते रहते हैं। विरोध में ऑटो चालकों ने कारगिल चौराहा से कमिश्नरी आफिस तक प्रदर्शन किया। शीघ्र ही पुलिस अधिकारी व जिला प्रशासन ने मामले को संज्ञान नहीं लिया तो ऑटो चालक आंदोलन करेंगे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Demonstrate e-rickshaw drivers protest against police repression(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मैट्रिक की तर्ज पर होगी नौवीं की परीक्षाभक्ति में डूबने को 'आस्था' की रेल पर सवार हुए यात्री
यह भी देखें