PreviousNext

लालू से मिले कांग्रेस नेता, कहा- गठबंधन तोड़ने पर नुकसान नीतीश को भी होगा

Publish Date:Tue, 18 Jul 2017 08:32 AM (IST) | Updated Date:Tue, 18 Jul 2017 10:47 PM (IST)
लालू से मिले कांग्रेस नेता, कहा- गठबंधन तोड़ने पर नुकसान नीतीश को भी होगालालू से मिले कांग्रेस नेता, कहा- गठबंधन तोड़ने पर नुकसान नीतीश को भी होगा
महागठबंधन में चल रही तकरार के बीच कांग्रेस नेता हनुमंत राव ने लालू से मुलाकात की और कहा कि गठबंधन टूटने से नुकसान नीतीश को भी होगा। उन्होंने कहा- नीतीश बीजेपी के झांसे में ना आएं।

पटना [जेएनएन]। बिहार की राजनिति में लालू-नीतीश के रिश्तों में बढ़ती दरार को पाटने के लिए कांग्रेस हर तरह से प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में हैदराबाद से पटना पहुंचे कांग्रेस नेता वी हनुमंत राव ने लालू प्रसाद से मुलाकात की। 

लालू से मिलने के बाद हनुमंत राव ने कहा कि आरोप किस के ऊपर नहीं लगा है? अरुण जेटली हो या कोई और सब पर आरोप लगा है। क्या किसी ने इस्तीफा दिया? नीतीश कुमार ही महागठबंधन के अंदर उठी इस समस्या को सुलझा सकते हैं।

 

वहीं, तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर हनुमंत राव ने कहा कि अगर आरएसएस और बीजेपी के चक्कर में नीतीश पड़ेंगे तो नुकसान नीतीश कुमार, बिहार और पूरे देश को होगा। उन्होंने कहा कि मैं नीतीश कुमार से अपील करूंगा की वह नरेंद्र मोदी के जाल में नहीं फंसे। इस देश में हिन्दुत्त्व को लाकर इस देश के सेक्यूलर सिद्धान्तों को अमित शाह और नरेंद्र मोदी खत्म करने में लगे हुए हैं।  

 

यह भी पढ़ें: तेजस्वी मामले में अब JDU के कोर्ट में बॉल, नीतीश के फैसले पर टिकी नजरें

 

वहीं, जदयू विधायक श्याम बहादुर के राजद से गठबंधन तोड़ने वाले बयान के बाद राजद विधायक राहुल तिवारी ने कहा कि दोनों दलों के नेता लालू और नीतीश गठबंधन काफी सोच समझकर किये थे। किसी के कहने से गठबंधन नहीं टूटेगा, उन्होंने कहा कि गठबंधन तोड़ने की बात केवल मूर्खता वाली बात होगी। आरोप कई लोगों पर लगे हैं क्या उन सबने इस्तीफे दे दिए हैं क्या?

 

यह भी पढ़ें: डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा- मेरे इस्तीफे की बात मीडिया की देन है

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Congress leader hanumant rao met RJD chief lalu yadav and talk about grand alliance(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जदयू विधायक ने कहा- अब राजद से गठबंधन तोड़ दें नीतीश, बीजेपी में ठीक थेमहागठबंधन में महाभारत: सोनिया गांधी से मिलने नहीं जाएंगे नीतीश कुमार
यह भी देखें